Facebook friend Killing: दोस्त ने जन्मदिन पर दिया महिला मित्र को मौत का तोहफा, फेसबुक दोस्त ने ली महिला की जान

Share

होटल के कमरे में मिली थी लाश, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

Dihli Murder Case
सांकेतिक चित्र

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के अलीपुर शहर के ओयो होटल (Oyo Hotel) के कमरे में महिला की लाश (Dead Body) मिली। उसकी गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या (Delhi Murder) की गई थी।  सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान कर उसको पकड़ा (Arrest) गया। उसने बताया जिस महिला की उसने हत्या की है वह उसकी फेसबुक फ्रेंड (Facebook Friend) है। महिला ने ही होटल में उसको जन्मदिन पार्टी (Birth Day Party) सेलिब्रेट करने के लिए बुलाया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के अलीपुर शहर में स्थित ओयो होटल के मालिक का मंगलवार सुबह थाने में फोन आया कि होटल के कमरा नंबर 304 में एक महिला की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त अनिता 33(Anita) साल के रूप में हुई है। मृतक खेड़ाकलां की रहने वाली थी। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि वह अक्सर इस होटल में कमरा ऑन लाईन बुक(Online Booking) किया करती थी। वह अपने एक साथी दोस्त के साथ यहाँ अक्सर आती—जाती थी। घटना वाले दिन भी  उसने होटल में कमरा नंबर 304 सुबह ऑन लाईन बुक किया था। जिसमें कमरा बुक (Hotel Room) कराते वक्त उन्होंने कहा था कि आज कमरे को अच्छे से तैयार करा देना। इसके पीछे बताते हुए कहा था कि आज उसके दोस्त का जन्म दिन है। घटना वाली शाम दोनों साथमें होटल में आए थे। काउन्टर से कमरे की चाबी लेकर दोनों कमरे में चले गए थे। कुछ देर बाद उन्होंने शराब भी मगाई थी। अचानक 12 बजे रात में मेड़म का दोस्त होटल से जाने लगा। उससे कर्मचारियों ने जाने का कारण पूछा तो उसने कहां कि वह घर किसी जरूरी काम से जा रहा है। मेड़म कमरे में अकेली है, कुछ देर बाद वापस आ रहा हूं। जब तक मेड़म का खयाल रखना। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैैै। जिसमें बुकिंग के जरिए महिला के घर का पता निकालकर घर वालों को हत्या की खबर दे दी है।
सीसीटीवी फुटेज से मिला पुलिस को सुराग
पुलिस ने होटल के कमरे के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो कैमरे में कैद शख़्स दिखा। कमचारियों से पूछताछ में पता चला कि यह ही मेड़म का दोस्त है, जिसके साथ मेड़म आई थी। पुलिस ने उस व्यक्ति कि शिनाख्त की तो पता चता कि वह अलीपुर का रहने वाला विक्की मान 21 साल है। जिसमें थाना अलीपुर के प्रभारी सुनील कुमार  के जरिए घटना के कुछ घंटों बाद ही उसको खोज निकाला गया।
ऐसे मारा, अब अफसोस
आरोपी से लिए बयान से पता चला कि मृतक अनीता और विक्की के बीच दोस्ती करीब एक साल पहले फेसबुक के जरिए से हुई थी। यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई हमें पता नहीं चला। महिला ने पहले इंकार करते हुए विक्की से बोला था कि वह पहले से शादीशुदा (Extra Maritial Affair) है। उसके दो लड़के भी है। मैं नहीं माना क्योंकि मुझे अनीता का साथ अच्छा लगता था। बाद में अनीता ने भी कबूला कि वह भी उसके साथ से खुश होती है। हम दोनों अक्सर ओयो के होटल में कमरा बुक करते थे। उस दौरान हम दोनों के बीच शारिरीक संबंध (Physical Relation) भी बनते थे। आरोपी ने बयान में कबूला की घटना वाले दिन भी अनीता ने कमरा बुक किया था। जिसमें मेरे जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी। उसने कहां कि पार्टी के दौरान हम दोनों ने जमकर शराब पी थी। जिसके बाद मैंने उसके साथ संबंध बनाए। शराब पीने के दौरान अनीता ने नशे में उसे थप्पड़ मार दिया था। इस कारण मैं अपना आपा खो बैठा था। गुस्से में आकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। उसका कहना था कि मेरा उसको मारने का इरादा नहीं था। पुलिस ने आरोपी के बयान के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें:   UP Crime: फैक्ट्री मालिक ने मारी महिला को दो गोली, आरोपी फरार
Don`t copy text!