Bhopal Minor Rape Case: नाबालिग अवस्था में किए मकान मालिक ने ऐश, बालिग हुई तो मकान खाली करने की दी धमकी

Share

पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला, आरोपी की तलाश जारी

Minor Rape Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में ज्यादती (Rape) का एक विचित्र मामला (Shocking Case) सामने आया है। आरोपी एक मकान मालिक है। जिसके खिलाफ एक युवती ने प्रकरण दर्ज कराया है। उसका दावा है कि मकान मालिक उसके साथ 6 साल से बलात्कार (Minor Rape Case) कर रहा था। वह कहता था कि जब वह बालिग होगी तो शादी कर लेगा। लेकिन, जैसे ही वह व्यस्क (Adult) हुई तो मकान खाली करने के लिए कह दिया। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला निशातपुरा थाना (Nishatpura Police Station)  क्षेत्र का है। आरोपी यहां करोद इलाके में रहने वाला महेश कुमार (Mahesh Kumar) है। उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार (Rape) का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया है कि वह उसके साथ 6 साल से शारीरिक संबंध (Physical Relation) बना रहा था। आरोपी महेश ने पीड़ित को घर किराए (Paying Guest) से देकर रखा हुआ था। जब पीड़ित नाबालिग थी। युवती बालिग हुई तो वह महेश से शादी करने के लिए कहने लगी। पहले तो वह इस फैसले पर उसको इधर—उधर घुमाता रहा। बहानों के बीच संबंध की बात उसने अपने परिचितों को भी बताई। महेश पर जब दबाव पड़ा तो उसने लड़की को मकान खाली करने के लिए कहा। नतीजतन, वह पूरे मामले को लेकर निशातपुरा थाने पहुंच गई।
पीड़ित युवती की उम्र लगभग 23 साल है। पुलिस ने युवती का मेडिकल करा लिया है। इधर, आरोपी पुलिस थाने जाने की खबर मिलने के बाद से ही फरार है। पुलिस आरोपी महेश के परिवार से उसकी जानकारी जुटा रही है। उसके संभावित ठिकानों पर उसकी तलाश भी की जा रही है। पुलिस ने युवती के परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police : कोई समस्या हो तो अधिकारी ही नहीं सीधे मुझसे भी कहिए: डीजीपी
Don`t copy text!