Bhopal News: दोस्त ने पत्थर मारकर सिर फोड़ा

Share

Bhopal News: दोस्तों के बीच चल रहा था हंसी—मजाक, गुटखा लेने जा रहे युवक को छुरी मारी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र —साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधाानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया और शाहजहांनाबाद इलाके से मिल रही है। यह दोनों घटनाएं मारपीट की है। जिसमें तलैया इलाके में दोस्त ने पत्थर से सिर फोड़ दिया। जबकि शाहजहांनाबाद इलाके में गुटखा लेने जा रहे युवक को छुरी मार दी गई है।

लोडिंग ऑटो चलाता है पीड़ित

तलैया थाना पुलिस ने 27 मई की रात लगभग नौ बजे धारा 294/323/336/506 (गाली—गलौज, मारपीट, पथराव और जान से मारने की धमकी) का केस दर्ज किया है। इसकी शिकायत लोडिंग ऑटो चालक अनवर हसन (Anvar Hasan) ने की थी। इस मामले का आरोपी गौरव मालवीय है। जांच अधिकारी एएसआई गोपाल सिंह (ASI Gopal Singh) ने बताया कि घटना फतेहगढ़ आटो स्टेंड में हुई थी। अनवर हसन और गौरव मालवीय (Gaurav Malviya) के बीच मजाक चल रहा था। दोनों एक—दूसरे को पहले से पहचानते हैं। तभी गाली—गलौज शुरु हो गया। लाल घाटी निवासी आरोपी ने पत्थर उठाकर सिर पर मार दिया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

लॉक डाउन में गुटखा

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने 27 मई की रात लगभग सवा नौ बजे धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला और धमकाने) का केस दर्ज किया है। शिकायत मदर इंडिया कॉलोनी निवासी अरशद खान (Arshad Khan) ने दर्ज कराई है। आरोपी शाहरुख (Shahrukh) है जिसने बाएं हाथ पर धारदार हथियार से हमला किया है। घटना के वक्त अरशद खान गुटखा लेने जा रहा था। पुलिस ने मेडिकल के बाद केस दर्ज कर लिया है। इस मामले का आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: सिपाही ने एमबीए छात्रा की लूटी अस्मत
Don`t copy text!