Bhopal News: लोहे का गार्डर चोरी, दो बदमाश गिरफ्तार

Share

Bhopal News: नशे की लत पूरा करने के लिए लिए डेढ़ क्विंटल वजनी गार्डर चोरी किया

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर इलाके से मिल रही हैं यहां पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नशा करने के आदी है। इसके लिए वह सामान चोरी कर लेते थे। आरोपियों ने डेढ़ किलो वजनी लोहे का गार्डर चोरी कर लिया था।

पुराने मामले पता चले

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार होटल सुरेंद्र विलास के पीछे चोरी की एक वारदात 27 मई को हुई थी। इस संबंध में शिकायत गोविंदपुरा निवासी अभिराज सिंह (Abhiraj Singh) ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि होटल के पीछे लोहे का गार्डर रखा हुआ था जो चोरी चला गया। जांच अधिकारी एसआई पंकज विश्वकर्मा (SI Pankaj Vishwkarma) ने बताया कि शंका के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की गई। इस मामले के आरोपी जफर और उसका साथी निट्टू यादव है। दोनों बागसेवनिया इलाके में रहते हैं। निट्टू यादव (Nittu Yadav) कबाड़ी की दुकान में नौकरी करता है। जबकि जफर कॉलोनी में घुमकर सामान बीनने का काम करता है। आरोपियों ने करीब डेढ़ क्विंटल वजनी गार्डर चोरी किया था। निट्टू यादव पहले भी चोरी के मामले में पकड़ने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case : प्यार, पैसा और धोखा, अस्मत लूटने पर खुली कलई
Don`t copy text!