राजस्थान में सड़क हादसे के शिकार हुए मध्यप्रदेश के सपूत कर्नल मनीष चौहान

Share

बीकानेर में हुआ था सड़क हादसा, सेना के दो अधिकारियों की दुखद निधन

Colonel Manish Chauhan
कर्नल मनीष चौहान, फाइल फोटो

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे (Bikaner Accident) में सेना के दो अधिकारियों का दुखद निधन हो गया। हादसे के शिकार हुए अधिकारियों में मध्यप्रदेश के सपूत कर्नल मनीष चौहान (Colonel Manish Chauhan) भी शामिल है। विंध्य की माटी में जन्मे मनीष चौहान (Colonel Manish Chauhan) भारतीय सेना में कर्नल के पद पर पदस्थ थे। शनिवार तड़के एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह हादसा बीकानेर -जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ जब सेना की गाड़ी टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें दो सैन्य अधिकारियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य जवान गंभीर रुप से घायल हो गए।

रक्षा प्रवक्ता कर्नल संबित घोष ने बताया कि हादसे में 19 वीं इंफेंटरी रेजिमेंट के सीओ मनीष सिंह चौहान व मेजर नीरज शर्मा (Major Neeraj Sharma) की मौत हो गई। सैरुणा पुलिस थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों सैन्य अधिकारियों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दोनों घायल जवान अस्पताल में भर्ती हैं।

कांग्रेस नेता अजय सिंह ने जताया दुख

‘सीधी-विंध्य के सपूत कर्नल मनीष चौहान और मेजर नीरज को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि। बीकानेर के जोधासर गांव के समीप NH-11 पर हुए हृदयविदारक सड़क हादसे में सेना के कर्नल मनीष चौहान जी व मेजर नीरज जी के निधन का समाचार दुःखद है। परमात्मा उनकी आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दे एवं हादसे में घायल दो अन्य जवानों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’

यह भी पढ़ें:   MP News : इस घर में निकल रहे कोबरा सांप, हफ्तेभर में पकड़े 123

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री ने पितृ पक्ष में पौने दो लाख परिवारों का करा दिया गृह प्रवेश 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!