परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतारा और कर ली आत्महत्या

Share

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आया सनसनीखेज मामला

Bilaspur Murder Suicide
मृतकों की तस्वीरें

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) से सामूहिक हत्या और आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लॉकडाउन के दौरान हुई वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। यहां एक युवक ने 5 लोगों की हत्या कर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। माता-पिता, भाई-बहन की बेरहमी से हत्या की, फिर ट्रक के सामने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि हत्याओं का आरोपी युवक मानसिक रूप बीमार था। हत्या और आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान रोशन सूर्यवंशी के तौर पर हुई है।

घर में मिली पांच लाशें

शुक्रवार सुबह बिलासपुर के सीपत थाना इलाके के मटियारी से दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया। जब एक ही घर में पांच लाशे मिली। पुलिस दरवाजा खोलकर घर के अंदर दाखिल हुई तो नजारा डरा देने वाला था। पांच लोगों की खून से लथपथ लाशें पड़ी हुई थी। टंगिया से वार कर सभी को मौत के घाट उतारा गया था। घटना के वक्त सभी लोग सो रहे थे।

मृतक आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है। मृतकों की पहचान (22) हत्या का आरोपित युवक मृतक रोशन सूर्यवंशी, पिता रूपदास सूर्यवंशी, (45) व माता संतोषी बाई ( 40 ) बहन कामिनी (14),भाई ऋषि (15) भाई रोहित सूर्यवंशी(20) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ेंः बिजली बिल नहीं भरा तो किसानों की संपत्ति कर ली कुर्क

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सुरक्षा बलों ने झीरम घाटी हमले में शामिल 2 इनामी नक्सलियों को मार गिराया
Don`t copy text!