नक्सलियों ने की सीएएफ जवान की हत्या, सड़क पर मिला शव

Share

Bijapur Naxal Attack : हफ्तेभर से लापता था जवान, थम नहीं रहा नक्सलियों का तांडव

Bijapur Naxal Attack
फाइल फोटो

बीजापुर। (Bijapur Naxal Attack) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सलियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को बड़ी घटना सामने आई है। यहां नक्सलियों ने कायराना वारदात को अंजाम दिया। सीएएफ के जवान (CAF Constable) की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और शव को सड़क पर फेंक दिया। नक्सली हमले में कॉन्सटेबल मल्लू राम सूर्यवंशी (Mallu Ram Suryawanshi) शहीद हो गए है।

हफ्तेभर से लापता थें सूर्यवंशी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कॉन्सटेबल मल्लू राम बीते एक हफ्ते से गायब थे। सुरक्षा बल उनकी तलाश कर रहे थे। शुक्रवार को उनका शव सड़क पर बरामद हुआ। मल्लू राम अपने कैंप के पास से गायब हो गए थे। बीजापुर-गंगलूर रोड़ पर पडेडा गांव के पास शुक्रवार सुबह 38 वर्षीय मल्लू राम का शव मिला।

बिलासपुर जिले के रहने वाले थे

पुलिस ने जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास से एक पर्चा बरामद किया गया है। पर्चा नक्सलियों ने फेंका था। नक्सलियों की गंगलूर एरिया कमेटी ने जवान की हत्या करने की बात कबूली है। सूर्यवंशी बिलासपुर जिले के रहने वाले थे। वो सीएएफ की 17 वीं बटालियन में पदस्थ थे।

थम नहीं रहा नक्सलियों का तांडव

पुलिस अधिकारियों ने बताया की सूर्यवंशी सीएएफ की उस बटालियन में शामिल थे। जो निर्माण का कार्य संभालती है। नक्सल प्रभावित जिलों में पुलिस कैंप लगाने, जैसे काम करती है। प्राथमिक जांच के मुताबिक नक्सलियों ने धारदार हथियार से सूर्यवंशी की हत्या की। शव बरामद होने के बाद नक्सलियों की तलाश में टीमें रवाना की गई है। बीते एक महीने से बीजापुर में नक्सलियों का तांडव चरम पर है। एक महीने में नक्सली 8 लोगों की हत्या कर चुके है। इनमें 3 पुलिसकर्मी, एक वन विभाग के अधिकारी और 4 ग्रामीण शामिल है।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh : बीजापुर में पुलिस जवान की हत्या, नक्सलियों पर शक

यह भी पढ़ेंः मंत्री इमरती देवी ने बताया चुनाव का गणित, बीजेपी को 8 सीटें चाहिए, इतनी तो कलेक्टर जितवा देंगे, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!