Mother Killed Daughter: बेटे का भूत नवजात बेटी की मौत का कारण बना

Share

Mother Killed Son: पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर सुलझाया टंकी में मिली 31 दिन की बच्ची की लाश का मामला

Bhopal Suspicious Death
बच्ची किंजल जो टंकी में मृत मिली

भोपाल। बेटे का भूत नवजात बच्ची की मौत बनकर आई। ऐसा दावा पुलिस ने किया है। मामला 31 दिन की नवजात बच्ची की संदिग्ध मौत से जुड़ा है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। लाश पुलिस को पानी की 500 लीटर की टंकी में मिली थी। घर में बच्ची की मां मौजूद (Bhopal Death Case) थी। परिजनों ने बच्ची की मां पर शक जताते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। पुलिस ने दावा किया है कि मां ने बच्ची की हत्या करना कबूल लिया है।

एक साल पहले हुई थी शादी

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने बताया सरिता मेवाड़ा पति सचिन मेवाड़ा निवासी ग्राम डेहरिया की रहने वाली है। दोनों की शादी 2019 में हुई थी। सचिन खेती किसानी करता है। इसी दौरान सरिता मेवाड़ा ने 31 दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। बच्ची का नाम किंजल उर्फ लाडो (Kinjal Death Case) रखा था। खेत में सोयाबीन की फसल कट रही थी। घर के सभी लोग फसल काटने खेत पर गए थे। घर पर किंजल और उसकी मां सरिता और जेठ का एक पांच साल का बच्चा था। तभी दोपहर 12 बजे सरिता चिल्लाते हुए घर से बाहर निकली की लाडो नहीं है। सरिता खेत पर पहुंची और परिजनों को बताया कि किंजल घर में नहीं है। परिजन परेशान होकर घर में पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू की। यह खबर पूरे गांव में फैल गई थी।

यह भी पढ़ें:   Extramarital Affair : पत्नी का दूसरे सिपाही से चल रहा अफेयर, 3 पेज का सुसाइड नोट लिख गायब हुआ कांस्टेबल पति

यह भी पढ़े: खेल—खेल में पर्दा बना बच्चे की जान का दुशमन, जाने क्यों

ऐसे मिली थी लाश

परिजनों और गांव के बाकी लोग उसकी तलाश कर रहे थे। उसका सोचना था की कहीं कोई जानवर तो बच्ची को उठाकर नहीं ले गया। घटना की खबर पुलिस को मिल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के आस—पास तलाशी ली थी। वहीं कुछ अधिकारी घर में तलाश कर रहे थे। तभी अचानक ढ़ाई फीट उपर रखी पानी की नीले रंग की टंकी पर नजर पड़ी थी। जैसे ही सरिता के जेठ अशोक मेवाड़ा ने पुलिस की मौजूदगी में टंकी का ढक्कन खोला तो बच्ची उसमें मृत हालत में पड़ी थी।

परिजनों के उड़ हो गए थे होश

पुलिस ने बताया बच्ची के मिलते ही सरिता पर परिजन शंका जता रहे थे। इस बारे में सरिता से पूछा गया तो उसने हत्या कबूल कर ली है। सरिता ने बेटे की चाहत में किंजल को मारा है। उसको बेटा चाहिए था। बच्ची के होने से वह नाखुश थी। इसीलिए उसने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में थाना प्रभारी एलडी मिश्रा ने बताया कि सरिता पर साया भी है। शादी के बाद ही वह अजीब हरकतें करती थी। परिजन उसे देव स्थल लेकर जाते थे। यह बात गांव के हर व्यक्ति को मालूम थी। साया को लोग वजह मानकर सरिता के प्रति लोग अफसोस भी जता रहे हैं। पुलिस ने सरिता के बयान नहीं लिए है। पुलिस​ उसे जल्द ही हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। सरिता के खिलाफ धारा 302/ हत्या का मुकदमा दर्ज कर ​लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: डिवाइडर पर चढ़कर सामने से आ रही कार पर ट्रक पलटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!