Bhopal News: खेल के लिए खूनी खेल

Share

Bhopal News: फ्री फायर की आईडी खुलवाने को लेकर ‘बच्चा’ से शुरू हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इंटरनेट की दुनिया के कारण कई बार कानून—व्यवस्था की स्थिति निर्मित (Bhopal Attempt To Murder) हो जाती है। सोशल मीडिया पर कमेंट को लेकर कई बार संगीन अपराध भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक ओर मामला भोपाल (Bhopal News) के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां एक आन लाइन गेम फ्री फायर (Free Fire Game Crime News) को लेकर एक व्यक्ति की जान पर बन आई। उस पर विधि विरुद्ध बालक समेत दो व्यक्तियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसमें एक बच्चा भी शामिल है।

ऐसे शुरु हुआ था विवाद

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात लगभग सवा दो बजे युवक पर जानलेवा हमला करने की एक एफआईआर दर्ज की है। इस मामले के ​बजरिया इलाके में रहने वाला आरोपी सरीब उर्फ बच्चा और 17 वर्षीय विधि विरुद्ध बालक है। दोनों के खिलाफ धारा 294/307/506/34 (गाली—गलौज, जानलेवा हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया (ASP Rajesh Singh Bhadouriya) ने बताया शेख दानिश पिता शेख सालिम उम्र 19 साल जख्मी है। वह मयूर विवार कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी सरीब बच्चा और विधि विरुद्ध बालक दोनों शेख दानिश के दोस्त है। दानिश ने उसकी फ्री फायर आईडी (Free Fire Game News) खोलने के लिए विधि विरुद्ध बालक को दी थी। घटना वाली रात करीब आठ बजे पीड़ित ने आईडी खोलने के संबंध में उससे बात की थी। आईडी नहीं खुलने की बात सुनते ही दानिश ने गाली—गलौज करना शुरू कर दिया। इस बात को देकर दोनों पक्षों में काफी झगड़ा भी हुआ। उसी बीच विधि विरुद्ध बालक ने पास रखा चाकू निकाला और दानिश के पेट में मार दिया। बीच बचाव में चाकू (Attempt To Murder) पीड़ित के गाल, पैर—हाथ में भी लगा है। घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। दानिश (Danish) को जख्मी हालत में ​हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने विधि विरुद्ध बालक को हिरसत में ले लिया है। उसका साथी सरीब बच्चा (Sabir @ Baccha) अभी पुलिस को नहीं मिला है। उसके खिलाफ बजरिया थाने में पहले से कई मामले दर्ज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop Viral Video
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   TIT Bhopal: प्रबंधन ने बोला था ठोंक दूंगा, मीडिया ने एडीजी को सौंप दिया ज्ञापन
Don`t copy text!