Bhopal Cop Viral Video: भोपाल के एक एसआई की करतूत

Share

Bhopal Cop Viral Video: बम के कारण बेरहम हुए एसआई वीडियो बनते देख सहमे

Bhopal Cop Viral Video
एसआई कमल सिंह जिनका वीडियो वायरल हुआ

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके से एक पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल (Bhopal Cop Viral Video) हुआ है। यह अधिकारी महिला को गाली देते हुए कैमरे में कैद हुए है। इसकी वजह एक आतिशबाजी का फोड़ा गया पटाखा था। उन्होंने डायल—100 भी बुलाई थी। हालांकि जब एसआई से प्रतिक्रिया मांगी गई तो वे बचाव में बहुत सारी सफाई देते नजर आए।

जांच हुई तो डायनामाईट निकलेगा

एसआई कमल सिंह (SI Kamal Singh) कुछ महीने पहले ही कोलार इलाके में रहने पहुंचे हैं। वे मंगलवार को गाली देते हुए कैमरे में कैद हो गए। हालांकि उनकी मंशा गलत काम के विरोध की थी। लेकिन, वे महिलाओं को गाली देने के कारण निंदा के शिकार हो गए। उनका कहना था कि वे धमाके के कारण हुए नुकसान से नाराज हुए थे। वे कॉलोनी में ही रहते है। इसलिए कोई एक्शन नहीं लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे पास भी वीडियो है। जिसमें उन्होंने कहा कि धमाका रस्सी बम का नहीं था। जांच की जाए तो वह डायनामाइट निकल सकता है। ड्यूटी लौटकर घर पहुंचने पर कॉलोनी के दूसरे लोगों ने इस बात की जानकारी दी थी। एसआई ने सफाई में कहा धमाके की वजह से कई घरों के कांच टूटे। शरारती लड़कों में कॉलोनियों के ही लोग शामिल।

कोलार इलाके का यह वीडियो जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop Viral Video
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!