Bhopal Suspicious Death: खेल—खेल में पर्दा बन गया कफन

Share

Bhopal Suspicious Death: बारह दिन चले इलाज के बाद बच्चे ने तोड़ा दम, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बच्चों की चंचलता कभी—कभी परिवार को संकट में डाल सकती है। इसलिए देखरेख में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता होती है। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां एक बच्चा घर में लगे पर्दे से खेल रहा था। खेल—खेल में उसके गले में वह कस गया। जिससे वह बेसुध हो गया। परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 12 दिनों तक चले इलाज के बाद उसने दम (Bhopal Suspicious Death) तोड़ दिया।

अकेला खेल रहा था

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया नैतिक शर्मा पिता पंकज शर्मा उम्र 10 साल निवासी भवानी धाम फेस—1 में रहता था। पंकज प्राइवेट जॉब करता है। घटना 29 जुलाई की है। नैतिक (Naitik Sharma) घर के एक कमरे में अकेला खेल रहा था। खेल—खेल में वह पर्दे को लेकर गोल—गोल घूम रहा था। घूमने के कारण कब वह पर्दे का फंदा बनकर उसके गले में फंस गया पता नहीं चला। जैसे ही परिजनों की नजर पड़ी तो वह उसे लेकर अनंतश्री अस्पताल (Anant Shri Hospital) पहुंचे थे। जहां दस दिनों तक उसका इलाज चलता रहा। नैतिक की हालत नाजुक होने के कारण वह वेंटीलेटर पर था।

रास्ते में दम तोड़ा

परिजनों ने बताया बुधवार शाम अंनतश्री अस्पताल से रिफर कराकर उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे रात आठ बजे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग (Bhopal Parde Me Fanskar Mout) कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिवार में शोकाकुल माहौल होने के कारण किसी के बयान नहीं हो सके है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: नहाती बहू को बाथरुम के वेंटीलेशन से झांकता था जेठ

यह भी पढ़ें: नाबालिग बच्ची जिसको वह कड़वे अनुभव हो गए जिसको सोचकर माता—पिता परेशान है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!