नक्सलियों की कायराना करतूत, मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या

Share

परिजन के सामने उतारा मौत के घाट

Bijapur Naxal Attack
फाइल फोटो

बीजापुर। (Bijapur) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। नक्सली, लगातार ग्रामीणों को निशाना बना रहे है। बीते एक महीने में नक्सलियों ने कई ग्रामीणों को मौत के घाट उतारा है। ताजा मामला बीजापुर (Bijapur Naxal Attack) से सामने आया है। जहां नक्सलियों ने परिजन के सामने एक ग्रामीण की हत्या कर दी। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के बासागुड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुतकेल गांव में सोमवार की रात नक्सलियों ने ग्रामीण दासर रमन्ना (36 वर्ष) की हत्या कर दी।

रात में पहुंचे थे घर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि लगभग 25 हथियारबंद नक्सली सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे फुतकेल गांव पहुंचे। इस दौरान रमन्ना और उसका परिवार सोया हुआ था। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने रमन्ना को बाहर निकाला और जब उनकी पत्नी रामकुमारी उसे बचाने घर से बाहर निकली तब नक्सलियों ने उसे बंदूक और चाकू दिखाकर भीतर ही रहने के लिए कहा।

वहीं, पड़ोसियों को भी नक्सलियों ने घर में रहने के लिए कहा। बाद में नक्सलियों ने रमन्ना पर पुलिस के लिए मुखबीरी करने का आरोप लगाया और उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से चले गए।

पुलिस दल रवाना

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव को बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि हमलावर नक्सलियों की खोज में पुलिस दल को रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Naxal Attack : झीरम घाटी की बरसी पर नक्सलियों की कायराना हरकत, कांग्रेस कार्यकर्ता को काट डाला

यह भी पढ़ेंः शिवराज सरकार ने माना, कमलनाथ ने माफ किया था 26 लाख किसानों का कर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!