Bhopal Suspicious Death:अंत्येष्टि रुकवाकर मर्चुरी पहुंचाई महिला की लाश

Share

Bhopal Suspicious Death: नव विवाहिता की सुल्तानिया अस्पताल में हुई मौत के बाद परिजनों ने पति पर लगाए संगीन आरोप

Bhopal Suspicious Death
पूजा अहिरवार जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

भोपाल। महिला की मौत के बाद उसके ससुराल वाले अंत्येष्टि करने जा रहे थे। शव उठाने जा रहे परिवार के खिलाफ महिला के माता—पिता पुलिस के पास पहुंच गए। महिला की मौत को संदिग्ध (Bhopal Suspicious Death) बताकर जांच की मांग की गई। नतीजतन, पुलिस मौके पर पहुंची और उसने अंत्येष्टि रुकवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इस बात को लेकर चल रहे हंगामे की खबर सूचना द क्राइम इंफो (The Crime Info) ने पुलिस अधिकारियों को दी थी।

एक साल पहले हुई थी शादी

विदिशा जिले में रहने वाले दिनेश अहिरवार उम्र 42 साल ने बताया कि उनकी बेटी पूजा अहिरवार उम्र 20 साल की शादी जुलाई, 2019 में सूरज अहिरवार (Suraj Ahirwar) के साथ कराई गई थी। सूरज अहिरवार आॅटो चलाता है और भोपाल के छोला मंदिर नव जीवन कॉलोनी (Nav Jeevan Colony) में रहता है। सूरज नशा करने का आदी है। वह बेटी को प्रताड़ित भी करता था। कई बार उसको समझाया भी गया। लेकिन, वह सुधारने को तैयार नहीं था। इसी बीच महिला गर्भवती भी हो गई।

अस्पताल में भर्ती नहीं कराया

दिनेश अहिरवार (Dinesh Ahirwar) ने बताया कि बेटी पूजा अहिरवार (Puja Ahirwar) को पिछले सोमवार की सुबह से पेट दर्द हो रहा था। लेकिन, अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया। वह खून की उल्टियां भी कर रही थी। यह पता चलने पर माता—पिता ने पति सूरज अहिरवार को समझाया। जिसके बाद उसको सुल्तानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूजा अहिरवार ने बेटी को जन्म दिया। उसकी हालत नाजुक थी इसलिए उसको कस्तूरबा अस्पताल के बच्चों के आईसीयू रुम में भर्ती कराया गया। इसी बीच पूजा अहिरवार की सोमवार की शाम को मौत हो गई। मौत से पहले अस्पताल वालों ने एक कोरे कागज में हस्ताक्षर कराए थे। उसके बाद बेटी की मौत की खबर दी थी।

यह भी पढ़ें:   Grih Pravesham Ceremony: पितृपक्ष में पौने दो लाख गरीबों का गृह प्रवेश कार्यक्रम

यह भी पढ़ें: यदि आप बच्चों को स्कूल भेजने की सोच रहे हैं तो पहले इन बातों की जाकर तस्दीक करें फिर निर्णय ले

थाने से नहीं मिला सहयोग

पूजा अहिरवार (Puja Ahirwar Death Case) की मौत की सूचना सुल्तानिया अस्पताल ने पुलिस को नहीं दी। इसके बावजूद परिवार छोला मंदिर थाने पहुंचा। यहां पुलिस ने सहयोग नहीं किया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने द क्राइम इंफो को फोन करके मदद मांगी। संबंधित जानकारी से एएसपी दिनेश कौशल (ASP Dinesh Koushal) को अवगत कराया गया। एएसपी ने छोला थाना प्रभारी को मर्ग कायम कर जांच करने के आदेश दिए। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। इसमें डॉक्टरों के बयानों के अलावा पीएम रिपोर्ट का अध्ययन किया जाएगा। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!