Raipur Crime: महिला को आपत्तिजनक मैसेज भेजता था, चेताया तो पति को मारी तलवार

Share

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

Chhattisgarh Crime
सांकेतिक चित्र

छत्तीसगढ़। सनकी एक व्यक्ति की वजह से संभ्रात परिवार की मुश्किलें खड़ी हो गई। मामला छत्तीसगढ़ (#Chhattisgarh Crime) के नवापारा-राजिम (#Rajim Crime) जिले का है। सनकी व्यक्ति एक महिला को अश्लील मैसेज भेजकर तंग करता था। इस बात को लेकर महिला के पति ने उसको समझाईश दी थी। लेकिन, उसने सुधरने की बजाय महिला के पति पर हत्या के इरादे से तलवार मार (Husband Attack) दिया। हमले में महिला का पति गंभीर रूप से जख्मी है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वह हमले के बाद से ही फरार चल रहा है।

छत्तीसगढ़ (@Chhattisgarh Crime) के राजिम (@Rajim Crime) जिले के गोबरा नवापारा के खोलीपारा इलाके का यह मामला है। यहां एक महिला को आरोपी अतुल सोनी अश्लील मैसेज भेजता था। यह मैसेज वह मोबाइल से भेजता था। अतुल को महिला भी नहीं पहचानती थी। मैसेज पढ़ने के बाद उसने आरोपी को फोन लगाकर समझाया भी था। इस कारण उससे बातचीत भी हुई थी। आरोपी ने पहले तो महिला को गलती से मैसेज भेजने का कहकर माफी मांग चुका था। कुछ दिन तक आरोपी की तरफ से कोई मैसेज नहीं आया था। फिर एक दिन अचानक उसी नंबर से महिला के फोन पर अश्लील मैसेज भेजा गया था। आरोपी को महिला ने इस तरह की हरकत करने को मना किया था। महिला के मना करने पर भी आरोपी उसकी आदतों से बाज नहीं आया। महिला ने आरोपी की हरकतों से तंग आकर पति से इसकी शिकायत की थी। महिला के पति ने आरोपी अतुल को आगे से ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए करके चेतावनी दी थी।
दूसरे ही दिन आरोपी ने नगर बस स्टैंड स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय चौक में सुबह 9 बजे महिला के पति पर तलवार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए उसके ममेरे भाई टोमन साहू पर भी हमला कर दिया। दोनों भाइयों पर अंधाधुंध वार कर रहे युवक को किसी तरह आस—पास मौजूद लोगों ने पकड़ने की कोशिश की। लोगों की भीड़ देख आरोपी मौके से फरार हो गया था। लोगों ने दोनों युवकों की जान बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Cyber Crime: DFO ने WhatsApp में वीडियो पोस्ट करके हो गए लेफ्ट
Don`t copy text!