कोरोना संदिग्ध ने सेंटर में लगाई फांसी, पैदल अस्पताल पहुंचा पॉजीटिव

Share

गृह मंत्री बोले- समझने को तैयार नहीं था संदिग्ध मरीज

Chhatarpur News
सांकेतिक चित्र

छतरपुर। मध्यप्रदेश में एक कोरोना संदिग्ध युवक ने कोविड-19 सेंटर में फांसी लगाकर जान दे दी। युवक को छतरपुर (Chhatarpur News) जिले के महोबा रोड़ स्थित कोरोना सेंटर में भर्ती कराया गया था। मृतक का नाम समीर बताया जा रहा है। 35 वर्षीय समीर को तीन दिन पहले सेंटर में शिफ्ट किया गया था। जानकारी के मुताबिक समीर को शक था कि उसे जबरन में ही कोरोना संदिग्ध बताया जा रहा है। वो कोविड-19 सेंटर में रहना नहीं चाहता था। समीर ने कोविड सेंटर की तीसरी मंजिल पर जाकर पंखे से लटककर जान दे दी।

पैदल अस्पताल पहुंचा मरीज

मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि समीर को समझाने की तमाम कोशिशें की गई थी। उसके चाचा ने भी उसे समझाइश दी थी। लेकिन वो नहीं माना। वहीं बड़वानी जिले के अंजड़ से 108 एंबुलेंस सेवा की गंभीर लापरवाही सामने आई है। यहां कोरोना पॉजीटिव मरीज को पैदल ही अस्पताल जाना पड़ा। उसने कई घंटों इंतजार किया। लेकिन जब एंबुलेंस उसे लेने नहीं पहुंची तो वो खुद ही पैदल अस्पताल पहुंच गया।

यह भी पढ़ेंः बिना स्कूल गए 13 साल की उम्र में पास कर ली 12 वीं की परीक्षा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh : Jashpur में अस्पताल जा रहे शख्स को हाथी ने पटका, मौत
Don`t copy text!