Indore Suicide Case: छेड़छाड़ से तंग युवती फंदे पर झूली

Share

Indore Suicide Case: गरीब परिवार के युवती की दिल दहला देने वाली कहानी

Indore Suicide Case
संकेतिक चित्र

इंदौर। मजदूर परिवार में जन्म लेना एक 12 वीं की छात्रा को महंगा पड़ गया। घटना इंदौर (Indore Suicide Case) के चन्दन नगर इलाके की है। छात्रा ( Girls Suicide Case) लंबे अरसे से परेशान चल रही थी। वह दो युवकों की छेड़छाड़ (MP Crime news) से तंग आ चुकी थी। आरोपी युवक उसका पीछा करते थे। उसको अश्लील कमेंट करते थे। दोनों उसको शादी करने के लिए भी कहते थे। जब उसने इंकार किया था तो उसको धमकाया जाता था।

परिणाम आने से पहले फांसी लगाई

पुलिस के अनुसार सुसाइड करने वाली 19 वर्षीय किरण उर्फ़ चिंटू बघेल (Chintu Baghel) है। उसको दो बदमाश हर दिन परेशान करते थे। दोनों पीछा करके भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते थे। हद तो तब हो गई  जब मामले में संदेही उसके घर जाकर शादी (To Force Marriage) के लिए मजबूर करने लगे। उसने शादी से इंकार किया तो उसको जान से मारने (Indore Crime News) की धमकी दी। उसको लगा कि अब उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा। नतीजतन छात्रा सोमवार तड़के घर के कमरे में फंदे पर झूल गई। जिस दिन उसने यह कदम उठाया। उसी दिन उसके कक्षा बारहवीं के परिणाम आने थे।

कौन है परेशान करने वाले

किरण उर्फ़ चिंटू बघेल को परीक्षा में 74 अंक मिले। उसके अच्छे अंक से पास होने की खुशी उससे पहले काफूर हो चुकी थी। उसके भाई जीतेन्द्र ने बताया कि सोमवार को वह अपने पिता के साथ धार गया था। घर में उस वक्त कोई नहीं था। इस कारण किरण घर में अकेली थी। इसका फायदा उठाकर सन्नी (Sunny) और भय्यू (Bhaiyu) नामक दो बदमाश उसके घर घुस गए। सन्नी ने बहन से कहा कि अगर तू मुझसे शादी नहीं करेगी तो उसके परिवार को वह ख़त्म (Threaten To Kill) कर देगा। इनके साथ दो महिलाएं भी थी। जिन्होंने काफी गाली—गलौज भी उसके साथ की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing : पुलिस को थी सारी खबर बस सूचना का था इंतजार

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ बयान देकर फंसा यह आदमी

पुलिस ने कहा जांच करेंगे

किरण की मौत (Indore Suicide Case) को लेकर परिजनों के आरोप है। लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला अभी जांच में है। चंदन नगर थाना  एसआई केएस सोलंकी (SI KS Solanki) जो कि मामले की जांच कर रहे हैं उन्होंने कहा अभी सिर्फ मर्ग कायम किया गया है। अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा के भाई जीतेन्द्र के बयान के आधार जांच शुरू कर दी है। मामले के संदेहियों को नोटिस देकर बयान देने के लिए तलब किया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!