Bhopal Crime News: दो मासूम बच्चों की मौत

Share

Bhopal Crime News: मां खरगोश रखने राजी नहीं हुई तो फंदे पर झूली बच्ची

Bhopal Crime News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर लिया है। एक घटना में बच्ची ने खरगोश रखने पर नाराज होकर फांसी लगाई है। वहीं एक बच्चे की सैप्टिंक टैंक में डूबकर मौत हुई है।

छत से कमरे में लाना चाहती थी

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार सार्वजनिक भवन में समरथ केवट (Samrath Kevat) का परिवार रहता है। यह परिवार मूलत: विदिशा (Vidisha) का रहने वाला है। परिवार चौकीदारी का काम करता है। शनिवार शाम राधिका उम्र 9 साल फंदे पर लटकी मिली। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि उसने मां से छत पर रखे खरगोश को कमरे में लेकर आने की इजाजत मांगी थी। जिसके लिए उसने मना कर दिया था। इसी बात पर वह नाराज हुई थी। इधर, कोलार स्थित बोरदा गांव में 13 साल के राघवेंद्र आदिवासी (Raghvendra Adivasi) का शव फंदे पर लटके मिला।

टैंक का ढ़क्कन खुला था

इधर, मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित जाटखेड़ी में सैप्टिंक टैंक में डूबकर बच्चे की मौत हो गई। परिवार यहां गणेश नगर इलाके में रहता है। मरने वाले बच्चे का नाम आशीष नायक (Ashish Nayak) है जिसकी उम्र 8 साल है। वह जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस लापरवाही का पता लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: जालसाज गिरोह के दो साथियों को जेल भेजा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!