Jabalpur News: तीन शातिर राॅबर से मिला लाखों का माल 

Share

Jabalpur News: दो महीनों के भीतर चार बड़ी वारदातों को अंजाम देकर जबलपुर पुलिस की उड़ा रखी थी इन बदमाशों ने नींद

Jabalpur News
टीसीआई

भोपाल। जबलपुर पुलिस ने एक गिरोह का भंड़ाफोड किया है। यह गिरोह संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में सक्रिय था। गिरोह ने महज दो महीने के भीतर में चार बड़ी चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस (Jabalpur News) ने गिरोह से जुड़े तीन आरोपियों को दबोच लिया है। अब तक बदमाशों से करीब सात लाख रूपए का माल बरामद कर लिया गया है। पुलिस को शक है कि यह गिरोह दूसरी भी वारदातें कर चुका है। इसलिए उनसे अभी पूछताछ का दौर जारी है।

आधा किलो चांदी के जेवरात मिले

पुलिस मुख्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एसपी जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (SP Jabalpur Siddarth Bahuguda) ने गिरोह का  खुलासा करते हुए यह बातें बताई है। गिरोह को दबोचने के लिए एएसपी साउथ संजय अग्रवाल, सीएसपी क्राइम ब्रांच समर वर्मा, सीएसपी गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर की टीम ने यह गिरोह को दबोचा। सबसे पहले 29 जून को आशा रजक, दो दिन बाद 29 जून को अंकुर साहू(Ankur Sahu) , इसके बाद 22 जुलाई को उमा चौधरी (Uma Chaudhry) और चंद्रभान यादव (Chandrabhan Yadav) ने चोरियों के मामले दर्ज कराए थे। यहां से घड़ी, जेवरात, लैपटाॅप, मोबाइल, नकदी समेत करीब 7 लाख रूपए का माल चोरी गया था। आरोपी सीसीटीव्ही फुटेज की मदद से पकड़ में आए। सबसे पहले दीपक तेकाम (Deepak Tekam) पिता आनंद तेकाम निवासी बरगी पटेल मोहल्ला को पकड़ाया था। उसने दूसरे साथी दमोह निवासी पवन उर्फ आकाश ठाकुर और दमोह के ही कोतवाली में रहने वाले अभय़ उर्फ राकेश विश्वकर्मा पिता नन्हेलाल के नाम उजागर किए थे। दीपक तेकाम से पूछताछ के बाद  पवन उर्फ आकाश ठाकुर ([email protected] Thakur) और राकेश विश्‍वकर्मा (Rakesh Vishwakarma) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से सोने के जेवरात वजनी 102 ग्राम, चांदी के जेवरात वजनी 500 ग्राम, कूलर, टीव्ही, मिक्सी, साउंड सिस्टम, लेपटाप समेत 7 लाख रूपये का माल बरामद किया गया। पवन उर्फ आकाश और राकेश विश्वकर्मा दोनों पहले भी चोरी की वारदात कर चुके है। जिसमें उन्हें पांच साल की सजा भी हुई थी। जेल से छूटने के बाद दोबारा चोरियों को करने लगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सुरखी में मंत्री गोविंद सिंह को टक्कर देंगी पारुल साहू, 2013 में हराया था
Don`t copy text!