Chhattisgarh Crime: रसूखदार ठेकेदार ने इस काम के लिए विधायक का भाई बताकर लिया कमरा

Share

सरकारी गेस्ट हाउस से हुआ गिरफ्तार, रेस्ट हाउस के कर्मचारियों का दावा एसडीएम के कहने पर दिया था कमरा

Chhaittsgarh Crime
सांकेतिक चित्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बालोद (Balod) जिले में लोक निर्माण विभाग (Public Works Department) के अतिथि गृह (Rest House) में एक रसूखदार ठेकेदार युवती के साथ आपत्तिजनक हालत (Offensive Situation) में पकड़ाया है। रेस्ट हाउस लेने के लिए उसने विधायक का भाई बताकर (MLA Relative) कमरा लिया था। इस मामले में रेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने दावा किया है कि कमरा देने के लिए एसडीएम (Balod SDM) ने सिफारिश की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी हार्डवेयर और कार शो रूम का मालिक भी है। उसने कमरा बुक कराने के लिए पूर्व विधायक भैया राम सिन्हा (Bhaiya Ram Sinha) को अपना बड़ा भाई बताया था। आरोपी मूलत: धमतरी (Dhamtari) जिले का रहने वाला है। जिस युवती के साथ उसको दबोचा गया है वह भिलाई की रहने वाली है। कमरा लेने से पहले आरोपी ने एसडीएम को फोन लगाकर बातचीत करने के लिए कहा था। पुलिस इस संबंध में रेस्ट हाउस की देखरेख करने वाले गौतम सिन्हा (Gautam Sinha) से पूछताछ कर रही है। एसडीएम शिल्पी थॉमस (Shilpi Thomas) बताई जा रही है। पुलिस के छापा मारने के दौरान उसको काफी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी कमरा खोलने के लिए राजी नहीं था। लेकिन, जब उसको तोड़ने की बात की गई तो वह दरवाजा खोलकर बाथरूम में भाग गया।
कमरे में युवती भी थी जो पुलिस से मुंह छिपा रही थी। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल और अन्य सामान पड़ताल के लिए जब्त कर लिया है। एसडीएम का कहना है कि कर्मचारियों ने विधायक का रिश्तेदार बताया था। लेकिन, मैंने आवेदन लेने के बाद कमरा देने के लिए कहा था। उसके साथ युवती है इस बात की जानकारी मुझे नहीं दी गई थी। पुलिस इस मामले में रिपोर्ट बनाकर कलेक्टर को भी देगी।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Brutal Murder: महिला की बेरहमी से हत्या, टुकड़े-टुकड़े में मिली लाश
Don`t copy text!