Suicide After Murder: कार के भीतर लहुलूहान हालत में मिले युवक—युवती की लाश

Share

चंड़ीगढ़ रजिस्ट्रेशन नंबर की थी कार, शव की हुई पहचान, हत्या के बाद आत्महत्या का मामला मान रही पुलिस

Murder And Suicide
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान (Rajsthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक कार के भीतर युवक—युवती लहुलूहान हालत में मिले। दोनों को गोली लगी थी। जिसमें युवक की हालत नाजुक बनी हैं। पुलिस ने संभावना जताई है कि मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा है।

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक का इलाज जयपुर के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। घटना जयपुर (Jaipur Crime) के श्रीराम नगर विस्तार कॉलोनी की है। दोनों कार के भीतर थे। गोलियों (Gun Short) की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिस कार में यह वारदात हुई वह चंड़ीगढ़ (Chandigarh) रजिस्ट्रेशन नंबर की है। युवक की पहचान गोविंद सोनी उर्फ गुड्डू (Govind Soni @ Guddu) के रूप में हुई है। वहीं जिस युवती की मौत हुई है उसका नाम वर्षा सोनी (Varsha Soni) बताया जा रहा है। दोनों झोटवाड़ा इलाके में आस—पास रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि गोविंद बोलने की स्थिति में नहीं है। इसलिए यह आत्मघाती (Jaipur Suicide) कदम को लेकर कारण साफ नहीं हो सके हैं। हालांकि पुलिस प्रेम प्रसंग होने की संभावना जता रही है। पुलिस वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही है। वहीं गोविंद और वर्षा के दोस्तों की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें आरोपी गोविंद को बनाया गया है। पुलिस ने वर्षा का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वर्षा कार से सामान लेने के लिए उतरी थी। उसके बाद गोली चली थी। पुलिस यह पता लगा रही है कि कार से उतरने के बाद कौन सा सामान लिया था।

यह भी पढ़ें:   Jaipur Gang Rape: 14 साल की नाबालिग को अगवा करके गैंग रेप
Don`t copy text!