भालुओं के हमले से युवक की मौत, खेत जा रहे थे दो युवक

Share

रास्ते में दो भालुओं ने घेरा, युवक को छोड़कर भाग गया दोस्त

Surajpur Newsसूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भालुओं के हमले में एक युवक की मौत हो गई। दो भालुओं ने हमला कर एक युवक को मार डाला । सूरजपुर जिले के वन विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के प्रेमनगर वनमंडल के अंतर्गत अभयपुर गांव के करीब जंगल में भालुओं के हमले में शिवकुमार (25) की मृत्यु हो गई है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को अभयपुर गांव निवासी दो युवक शिवकुमार और सनी सिंह (22 वर्ष) अपने अपने साइकिल से गांव से करीब ढाई किलोमीटर दूर खेत की ओर जा रहे थे।

जान बचाकर भागा दोस्त

उन्होंने बताया कि जब दोनों जंगल के रास्ते पर थे तब अचानक दो भालुओं ने युवकों पर हमला कर दिया। इस हमले में सनी साइकिल से गिर गया और जान बचाकर भाग गया, लेकिन पीछे आ रहा शिवकुमार भाग नहीं पाया और भालुओं ने उसे बुरी तरह से नोच डाला।अधिकरियों ने बताया कि सनी सिंह किसी तरह गांव पहुंचा और उसने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी और जब ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तब भालू वहां से भाग गए। ग्रामीणों ने घायल शिवकुमार को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन इससे पहले ही शिवकुमार की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना की जनकारी मिलने के बाद वन अधिकारी घटनास्थल पहुंचे तथा युवक के परिजनों को तात्कालिक सहायता के रूप में 25 हजार रूपए प्रदान किया गया। शेष 5.75 लाख रूपए सभी अपौचारिकता पूर्ण होने के बाद दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:   ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

यह भी पढ़ेंः घोड़ी के साथ सेक्स कर रहे थे दो युवक, मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!