Shajapur Court News: पति के अवैध संबंधों का राज खुला तो पत्नी ने मार डाला

Share

Shajapur Court News: बेटे ने उजागर किया था मां का राज, अदालत ने जेल भेजा

Shajapur Court News
शाजापुर जिला अदालत— फाइल फोटो

शाजापुर। पति के अवैध संबंधों का राज उजागर होने पर पत्नी ने हत्या (Shajapur Wife Killed Husband) कर दी। इससे पहले दोनों के बीच जमकर घर में बवाल हुआ। हत्या की यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के शाजापुर (Shajapur Crime News) जिले की है। जिसमें कातिल पत्नी का राज उसके बेटे ने उजागर किया। जिसके बाद पुलिस ने उसको अदालत में पेश किया। जहां से अदालत (Shajapur Court News) ने उसको जेल भेजने के आदेश दिए।

ऐसे की थी पत्नी ने हत्या

न्यायाधीश शर्मिला बिलवार (Justice Sharmila Bilvaar) की अदालत में आरोपी मुन्नीर बाई पति अनोखीलाल सोनी निवासी ग्राम फावका थाना मोहन बडोदिया शाजापुर को पेश किया गया। अदालत ने मुन्नीर बाई (Munnir Bai) को जेल भेजने के आदेश दिए। इस घटना के संबंध में उसके बेटे महेन्द्र उर्फ पप्पू ने खुलासा किया था। घटना 08 सितंबर, 2020 की रात करीब 11 बजे हुई थी। बेटे ने बताया कि अवैध संबंधों की बात को लेकर उसके पिता अनोखीलाल (Anokhi Lal) और उसकी मां मुन्नीन बाई के बीच विवाद हुआ था। आरोपी ने लोहे की मुसली से अनोखीलाल के सिर में मारा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

प्रशिक्षण संपन्न

कोविड 19 के चलते वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रशिक्षण / मीटिंग अभियोजन विभाग में आयोजित किये जा रहे हैं। जिला शाजापुर के सभी अभियोजन अधिकारियों व कर्मचारियों को वेबेक्स एप्प के माध्यम से अभियोजन मीडिया सेल की तरफ से प्रशिक्षण आयोजित किया गया। सिस्कोन वेबेक्स एप्प के माध्यम से प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेमलता सोलंकी (Premlata Solanki) ने की। जिसमें देवेंद्र कुमार मीना ने कार्यक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मीडिया सेल के प्रभारी सचिन रायकवार, संजय मोरे समेत कई अन्य अधिकारियों ने विषय को लेकर विचार व्यक्त किए।

यह भी पढ़ें:   Indore Crime : वीडियो में देखिए भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट के बल्ले से निगम अफसर को किस तरह से पीटा, थाने में दर्ज हुआ मामला

यह भी पढ़ें: पत्नी के टुकड़े करके उसको पैक करने के बाद अलमारी में रखकर भाग गया था पति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!