वीडियो में देखिए बदसलूकी का “वायरल” वीडियो “वॉर”

Share

Bhopal Crime News: जवाब में पुलिस ने ससुराल में बनाया गया वीडियो भी वायरल किया

Bhopal Crime News
वीडियो जो पुलिस ने वायरल किया

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के पिपलानी थाने का वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक महिला को थाने से धक्के देकर बा​हर निकाला गया। यह वीडियो महिला ने ही बनाया था। इसके वायरल होते ही पुलिस ने भी ससुराल का वीडियो वायरल (Bhopal Viral Video Case) करके सारी सच्चाई उजागर कर दी। मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा है जिसमें महिला पुलिस को पार्टी बनाना चाह रही थी। हालांकि इसमें वह कामयाब नहीं हुई और उसने अपना फोन बंद कर लिया।

जिला पंचायत अधिकारी

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया रितु साहू सोंदिया (Ritu Sahu Saundiya) पति विजय कुमार सोंदिया लक्ष्मी नगर की रहने वाली है। महिला की शादी 2012 में हुई थी। घरेलू हिंसा के कारण 2015 में ससुराल वालों ने महिला को घर से बाहर निकाल दिया था। दोनों परिवारों का न्यायालय में तलाक का केस (Bhopal Domestic Violence) चल रहा है। महिला वर्तमान में पीएससी की तैयारी कर रही है। ससुराल में उसका दहेज का सामन रखा हुआ था। महिला को इसकी चिंता सता रही थी। उसकी गैर मौजूदगी में ससुराल वाले उसके सामान का गलत इस्तेमाल करेंगे। गुरूवार को वह पिपलानी थाने में आवेदन देने पहुंची थी। वह चाहती थी कि उसकी चोरी की एफआईआर दर्ज की जाए। जबकि पुलिस का कहना था कि वह 2015 से मकान में नहीं रह रही। ऐसा कर पाना संभव नहीं हैं।

यह है वह वीडियो जिसके वायरल होते ही हंगामा मचा 

YouTube video

महिला आरक्षक को भेजा था साथ में

महिला की पूरी बात सुनने के बाद थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी (TI Chain Singh Raghuvanshi) ने महिला आरक्षक को महिला के साथ ससुराल भेजा था। वहां से लौटने के बाद वह सामान नहीं मिला बोलकर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराने की जिद कर रही थी। जब टीआई ने इंकार किया तो वह झगड़ने खड़ी हो गई। टीआई ने बताया महिला की मदद की गई थी। दोनों परिवारों का विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। उसके साथ बदसलूकी नहीं की गई। बल्कि महिला पुलिसकर्मी ने उसको कैबिन से बाहर किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide: सूबेदार के बेटे ने ट्रैवल्स संचालक की वजह से लगाई थी फांसी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!