Bhopal News: डीआरएम कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज

Share

Bhopal News: आत्महत्या करने वाली महिला से फोन पर बातचीत करने को लेकर हुए विवाद के बाद उठाया था कदम

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां रेलवे विभाग के एक टीटीई की पत्नी की खुदकुशी मामले में केस दर्ज किया गया है। जिसमें आरोपी पति—पत्नी बनाए गए हैं। आत्महत्या से पहले दंपत्ति का फोन पर बातचीत करने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद करने पहुंची महिला अपने पति के चरित्र पर शक करती थी। आरो​पियों की गिरफ्तारी अभी की जाना बाकी है।

बेटी का था जन्मदिन

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 6 जुलाई की रात लगभग नौ बजे धारा 306/34 (आत्महत्या के लिए उकसाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। रेलवे कॉलोनी में मार्च, 2021 में हुई थी। यहां सुनीता पाठक पति जगदीश पाठक उम्र 50 साल ने फांसी लगाई थी। जगदीश पाठक (Jagdish Pathak) रेलवे में टीटीई हैं। जांच के बाद पुलिस ने राज त्रिवेदी और रीतू त्रिवेदी (Ritu Trivedi) को आरोपी बनाया है। घटना वाले दिन जब आत्महत्या हुई उस दिन उसकी बेटी का भी जन्मदिन था। पुलिस का कहना है कि आरोपी पति—पत्नी है। राज त्रिवेदी (Raju Trivedi) डीआरएम कार्यालय में तैनात हैं। दोनों आरोपी किसी पुराने विवाद पर झगड़ने आए थे। विवाद फोन पर बातचीत करने को लेकर हुआ था। इसके बाद सुनीता पाठक (Sunita Pathak) ने खुदकुशी कर ली थी। दोनों आरोपी ऐशबाग स्थित प्रभात चौराहे के नजदीक रहते हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: एयर फोन के बहाने युवती के घर जा पहुंचा मनचला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!