Bhopal Court News: जालसाज गिरोह के दो साथियों को जेल भेजा

Share

Bhopal Court News: हिरासत में लेने के बाद दर्ज हुआ था मामला

Bhopal Court News
कोलार थाने में गिरफ्तार अनाम हैदर और जफर

भोपाल। लॉक डाउन में कंपनियों के माल में रियायत का झांसा देकर ठगी (Bhopal Cheating Case) करने वाले आरोपियों को अदालत (Bhopal Court News) ने जेल भेज दिया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद प्रकरण दर्ज किया था। अदालत में पेश आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

ऐसे करते थे वारदात

न्यायाधीश निधि शाक्‍यवर (Justice Nidhi Shakyavar) की अदालत ने जालसाजी के मामले में गिरफ्तार आरोपी अनाम हैदर (Anam Haider) निवासी किरारी सुलेमान नगर नई दिल्‍ली और आरोपी जफर खान (Jafar Khan) को जेल भेजने के आदेश दिया। दोनों आरोपी ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल सस्‍ते दामों में बेचने का झांसा देकर धोखाधडी (Kolar Cheating Case) करते थे। अभियोजन पक्ष की तरफ से किरण कापसे (Kiran Kapse) ने बताया कि आरोपी रेडमी कंपनी के नाम से धोखाधडी कर रहे थे।

ऐसे हुआ था खुलासा

Bhopal Court News
भोपाल जिला अदालत — फाइल फोटो

इस मामले की शिकायत कुबेर (Kuber) ने की थी। उसके पास फोन आया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने एमआई रेडमी कंपनी का रिप्रेजेन्‍टेटिव बताया था। फोन जिसकी असल कीमत 25 हजार रुपए को 4500 रूपये में बेचने का लालच दिया था। अगस्त, 2020 में पोस्‍टमेन ने पैमेंट लेकर पैकेट दिया। जिसके भीतर कचरा भरा हुआ था। मोबाइल नंबर की मदद से पुलिस दिल्‍ली तक पहुंच सकी थी। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस दो दिन दिल्ली मेें डेरा जमाए रही।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Blackmailing Case : उधारी चुकाने से बचने एसिड पिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!