Bhopal Murder Case: पेंडिंग मर्ग की केस डायरी हत्या की एफआईआर में बदली

Share

Bhopal Murder Case: पांच महीने पहले कुंए के भीतर मिली थी महिला की कई दिन पुरानी लाश

Bhopal Murder Case
File Image

भोपाल। आपको शायद मालूम नहीं होगा इसलिए हम याद दिला दे कि इस महीने पुलिस महकमे का वित्तीय वर्ष समाप्त हो रहा है। यानि पुलिस जनवरी से दिसंबर के बीच हुए अपराध का निकाल और उसमें खात्मा लगाने के लिए दिन—रात जुटी रहती है। हम यह बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि एक महिला की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Murder Case) के देहात क्षेत्र की है।

मर्डर मिस्ट्री बना दी

घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। यहां 21 जुलाई, 2020 को एक लाश कुंए के भीतर मिली थी। जिसकी सूचना केसर सिंह मीणा (Kesar Singh Meena) पिता रामदयाल मीणा उम्र 48 साल ने दी थी। वह मुबारकरपुर परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में रहता है। वह बरखेड़ा बोदर में हुकुमचंद्र जैन (Hukumchandra Jain) के खेत को बटाई पर लिया था। उसी खेत के नजदीक कुंए में लाश मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेजा था। शव की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस के लिए यह मौत अब मर्डर मिस्ट्री बन गई है।

अब पुलिस यह कह रही है

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने बताया कि 24 दिसंबर दिन गुरुवार की रात लगभग 11 बजे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें पुलिस ने 302/201 हत्या और सबूत मिटाने का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी फिलहाल अनजान शख्स है। जिसकी तलाश के प्रयास का दावा पुलिस कर रही है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है। महिला से जुड़ी जानकारी जैसे कपड़े और अन्य सामान आस—पास जिलों को भी भेज दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ड्राइविंग का सलीका बताया तो घर के सामने रोककर धोया
Don`t copy text!