Bhopal News: एक सप्ताह में जेपी अस्पताल के भीतर दूसरी बार चोरी

Share

Bhopal News: शातिर चोरों ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगे कॉपर पाइप को भी नहीं बख्शा

Bhopal News
जय प्रकाश चिकित्सालय, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। शहर के सरकारी अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा यह मामला है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जेपी अस्पताल (JP Hospital) में हुई है। यहां एक पखवाड़े के भीतर दूसरी बार चोरी की वारदात हो गई। जबकि निगरानी के लिए यहां बकायदा पुलिस चौकी भी बनाई गई है। चोरों ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगे कॉपर के पाइप को उखाड़ ले गए हैं। इधर, मंगलवारा इलाके में एक व्यक्ति को कंपनी से मिला लैपटॉप चोरी चला गया।

बेटी को दिखाने गया था अस्पताल

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 22 मार्च को 153/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। जिसकी शिकायत थाने में करोद स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी वार्ड ब्यॉय वसीम हसन (Wasim Hasan) पिता स्वर्गीय समीर हसन उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह 21 मार्च को सुबह ड्यूटी पर आया तो आक्सीजन प्लांट में लगे कॉपर के पाईप गायब मिले। इसके ही रास्ते आईसीयू वार्ड (ICU Ward) में आक्सीजन की सप्लाई होती है। वसीम हसन ने बताया कि एक सप्ताह पहले भी कॉपर के पाईप कोई उखाड़कर ले गया था। इधर, मंगलवारा थाना पुलिस ने 47/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का प्रकरण निखिल जैन (Nikhil Jain) पिता स्वर्गीय सतीश कुमार जैन उम्र 36 साल की शिकायत पर दर्ज किया है। वह सेंट्रल लाईब्रेरी रोड के नजदीक रहता है। निखिल जैन फेमस मेडिकेयर कंपनी (Famous Medicare Company) में जॉब करता है। वह घटना वाले दिन बेटी को दिखाने गया था। तभी उसके बैग में कंपनी की ​तरफ से दिया गया टैबलेट कोई निकाल ले गया। पुलिस ने चोरी गए लैपटॉप की कीमत 20 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वाहन चोरों से दो वाहन बरामद
Don`t copy text!