Gujrat Gang Rape: मां ने ही 12 साल की बेटी को पैंसों की लालच में बेचा, ज्यादती करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Share

शर्मसार किए रिश्ते, पत्नी का पति ने खोला राज, मां का राज खुला तो वह हुई फरार

 

Gujrat Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

गांधी नगर। देश में हैदराबाद (Hyderabad) में वेटरनरी डॉक्टर (Veterinarian Doctor) की ज्यादती (Hydrabad Gang Rape) फिर जलाकर मारने वाली घटना के बाद महिला सुरक्षा को लेकर बहस चल रही है। इन सबके बीच रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना भी सामने आ रही है। मामला गुजरात (Gujrat Crime) के भाव नगर (Crime Against Minor) जिले का हैं। यहां एक कलयुगी मां ने पैसों की लालच में अपनी 12 साल की बेटी को बेच दिया। उसके इस राज का पर्दाफाश उसके पति ने किया। जिसके बाद गुजरात पुलिस ने आरोपी (Gujrat Minor Rap) को दबोच लिया है। इस मामले में पुलिस को आरोपी मां की तलाश है।

घटना गुजरात के भाव नगर जिले के पालीताणा तहसील के भुतिया गांव की है। इस मामले में पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी ने बच्ची को गांव के तीन लोगों को बेच (Bhov Nagar Minor Crime) दिया था। पिता नौकरी के काम से शहर से बाहर गया हुआ था। उसके जाने के बाद पत्नी तीनों आरोपियों को बारी—बारी घर में बुलाती थी। जिसके बाद वह बच्ची के साथ बलात्कार (Gujrat Rape Case) को अंजाम देते थे। तीनों दरिंदे बच्ची के साथ साल भर से घटना (Bhov Nagar Rape) को अंजाम दे रहे थे। पिता के घर वापस आने पर बच्ची ने दबी हुई आवाज में मां की करतूत पिता के सामने रखी थी। बच्ची ने पिता को बताया कि मां ने उसे आशांति धंधूकिया 46 साल (Aashanti Dundutiya), बाबू सरतनपारा 43 साल (Babu Sartanpara) और चंद्रेश सरतनपारा 32 साल (Chandresh Sartanpara) घर में बुलाती थी। वह मां को इन काम के बदले में पैसे देते थे। इस घिनौने काम के बाद मां ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें:   Haryana Crime: Railway Track पर मिली दो दिन की बच्ची, मां मिली तो कहानी सामने आई तीन

यह भी पढ़ें: सुनिए किस तरह पुलिस कोस्टेब्ल कर रहे टीआई साहब के लिए लोगों से वसूली

बच्ची की बात पर पिता ने पत्नी से इस घटना के बारे में पूछा तो वह साफ मुकर गई। उसका कहना था कि वह बच्ची के साथ ऐसा काम नहीं कर सकती। घटना के उजागर होने की खबर से आरोपी मां फरार हो गई हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार आरोपी मां की धरपकड़ के लिए पुलिस छापे मार रही हैं।

Don`t copy text!