Lady Don: बिन मांगे मोती मिले, मांगे मिले ना भीख

Share

फरार महिला अपराधी की सूचना पर मिल गए पुलिस को दो अन्य तस्कर

Lady Don Ahamadabad
सांकेतिक चित्र

गांधी नगर। बुजुर्गो की कहावत है कि बिन मांगे मोती मिले, मांगे मिले ना भीख। यह कहावत गुजरात (#Gujrat Crime) पुलिस पर सटीक बैठती है। मामला अहमदाबाद (#Ahmedabad Crime) जिले का है। यहां कि पुलिस एक कुख्यात लेडी डॉन (#Lady Don) को तलाश रही थी। उसका कोई सुराग मिल नहीं पा रहा था। इसी बीच अहमदाबाद (#Ahmedabad Lady Don) की एक होटल में पुलिस को संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी। पुलिस जब वहां पहुंची तो नशे में धुत्त लेडी डॉन अपने दो साथियों के साथ अय्याशी करती मिली। जिनके साथ वह ऐश कर रही थी वह भी फरार तस्कर (Smuggler) थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह रोचक मामला गुजरात (@Gujrat Crime) के अहमदाबाद (@Ahmedabad Crime) शहर से सामने आया है। ओढ़व पुलिस को माही होटल (Maahi होटल) में ठहरे कुछ लोगों की पक्की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस ने छापे मारी करने पर कई लोगों की हरकतें संदिग्ध पाई गई थी। पुलिस ने होटल में कमरा नम्बर 408 की जांच की तो एक महिला तीन पुरुषों के साथ नशे में पाई गई थी। तीनों लोगों से जब सख्त पूछताछ की गई तो पता चला कि महिला राजकोट की कुख्यात डॉन सोनू डागर (Lady Don Sonu Dagar) है। जिसके साथ हरपाल सिंह सरवैया, गौतम खुमाण, शिवराज वींछिया की भी धरपकड़ की गई। कमरे से शराब की बोतल भी मिली थी। पुलिस को सोनू डागर शराब पीती हुई पकड़ी गई थी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह तीनों वहां किस मकसद से आए थे या फिर किसी ने बुलाया था।

यह भी पढ़ें:   Gujrat Gang Rape: सामाजिक प्रतिष्ठा दिलाने के बदले समाज के ठेकेदारों ने किया आबरू का सौदा

सोनू डागर(@Sonu Dagar) के साथ पकड़े गए पुरूषों में दो वांटेड है। गौतक पुना और शिवराज वींछिया पर अमरेली में अवैध हथियार का मामला दर्ज है। इसकी सूचना ओढ़व पुलिस ने अमरेली पुलिस को दी। सोनू डागर सौराष्ट्र मेे लेडी डॉन के रूप में कुख्यात बनी है। बचपन में वह डांसर थी। उम्र बढ़ने के साथ-साथ वह अपराध की दुनिया में कदम रख चुकी थी। जिसमें अपराधों में कई जगह उसका नाम सामने आने लगा था। उसके खिलाफ मारपीट, फायरिंग प्रोहिबिशन, जमीनों पर अवैध कब्जे, अतिक्रमण के मामले दर्ज हैं। उसका पूरा नाम सोनू उर्फ उषा चंदूभाई डागर है। सोशल मीडिया पर धर्म को लेकर वह विवादास्पद बयानों को लेकर भी कुख्यात है। फिलहाल पुलिस ने महिला समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Don`t copy text!