Uttar Pradesh Rape Case: नाबालिग को ​किराना व्यापारी ने बनाया हवस का शिकार

Share

दुकान के भीतर घिनौना काम, शोर मचाने पर दुकान के भीतर किशोरी को बंद करके भागा किराना व्यापारी

Uttar Pradesh Rape case
सांकेतिक फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नवाबगंज (NawabGanj) शहर के अजगैन (Ajgen) क्षेत्र में एक किराना व्यापारी (Grocery Dealer) ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार (Uttar Pradesh Rape Case) किया। नाबालिग उस दुकानदार के पास ​किराना लेने गई थी। आरोपी ने दुकान के भीतर झांसा देकर बुलाने के बाद बलात्कार (Grocery Dealer Rape Case) किया था। नाबालिग के शोर मचाने पर आरोपी उसको दुकान के भीतर बंद करके फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार शाम अजगैन क्षेत्र की है। इसी गांव के एक किराना दुकानदार ने एक 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार (Minor Girl Rape Case) किया था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित रविवार शाम ​को किराना दु​कान पर ​कुछ सामान लेने गई थी। उस वक्त दुकान पर कोई और दूसरा ग्राहक नहीं था। मौके का फायदा उठाकर दुकानदार ने किशोरी को दुकान के अंदर बहला—फुसलाकर ले गया। उसके बाद उसने ​पीड़ित के साथ बलात्कार (Lucknow Grocery Dealer Rape Case) किया। किशोरी के शोर मचाने पर दुकानदार बाहर से शटर गिराकर ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। शटर बजने और भीतर से किशोरी की पुकार सुनकर वहां लोग पहुंचे।

जमा हुई भीड़ ने दुकान में लगे ताले को तोड़कर किशोरी को बाहर निकाला। उस​के साथ हुए मामले को किशोरी ने अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने पुलिस से दुकानदार के खिलाफ किशोरी के साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने किराना दुकानदार के खिलाफ मामजा दर्ज कर लिया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए आस—पास के सभी जगाहों पर पुलिस छापा मार रही है। अभी तक पुलिस को आरोपी के संबंध में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। मेडिकल रिपोर्ट फिलाल पुलिस को नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Lucknow Rape Case: 65 साल की वृद्धा से बलात्कार
Don`t copy text!