Rajsthan Gang Rape: 3 वहशी दरिंदे, 6 घंटे तक 9वीं की छात्रा को नोंचते—खरोंचते रहे

Share

कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण करके चलती कार में किया गया गैंगरेप

Rajsthan Gang Rape Case
सांकेतिक चित्र

जयपुर। राजस्थान (Rajsthan) के जयपुर (Jaipur) शहर से एक सनसनीखेज गैंगरेप (Rajsthan Gang Rape) की घटना सामने आई है। यहां तीन वहशी दरिों ने पहले कक्षा नौंवी की छात्रा को कार से अगवा किया। फिर 6 घंटे तक उसको चलती कार में नोंचते—खरोंचते (Gang Rape In Car) रहे। आरोपी कार से छात्रा को किसी दूसरी जगह पर फेंक गए। छात्रा की हालत नाजुक है और वह उस पल को याद करके सदमे में बार—बार जा रही है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला 1 नवंबर शुक्रवार के दिन हुआ था। जिसकी खबर पुलिस को रविवार के दिन मिली। वह घर से ट्यूशन जा रही थी। पीड़िता की उम्र महज 15 साल है। छात्रा नौवीं क्लास में पड़ती है। आरोपियों की संख्या तीन बताई जा रही है। अरोपियों ने उसको कार में खींचते (Jaipur Kidnapping) हुए जबरिया बैठाया। इसके बाद अपने साथ गांव के आस—पास सुनसान जगहों पर घुमाते रहे। मदद के लिए छात्रा के पुकारने पर आरोपियों ने उसका मुंह उसके ही दुपट्टे से ​बांध दिया था। तीनों आरोपियों में से एक कार चाला रहा था। बाकी दो युवक कार में पीछे बैठे थे।

ड्राइविंग सीट से उतरकर ज्यादती
छात्रा के घर नहीं पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए थे। वह उसके मोबाइल पर बातचीत करने के लिए फोन कर रहे थे। आरोपियों ने छात्रा को फोन उठाने नहीं दिया। इसी दौरान ड्राइविंग सीट पर बैठे एक आरोपी ने अपने साथी को कार चलाने के लिए दी। फिर उसने भी छात्रा से बलात्कार (Minor Gang Rape Case) किया। बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने छात्रा को धमकाया। उनका कहना था कि इस घटना की जानकारी किसी को बताई तो वह उसको मार डालेंगे। आरोपियों की हरकतों से दहशत में आई छात्रा ने उस दिन कोई जानकारी परिवार को नहीं दी। अगले दिन साहस करके उसने पूरा घटनाक्रम परिवार को बताया। इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Uttar Pradesh Gang Rape: दो नाबालिगों के साथ पांच लोगों ने किया गैंग रेप

कैमरे के भरोसे पुलिस
इस मामले के तीनों आरोपियों का सुराग पुलिस को नहीं मिला है। इस काम के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। लेकिन, आरोपी छात्रा को जयपुर शहर से सटे गांव ले गए थे। इसलिए स्पॉट वैरीफिकेशन में पुलिस को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इधर, गैंगरेप की खबर सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी थाना पुलिस से पल—पल जांच रिपोर्ट की स्थिति मांग रहे हैं।

चंडीगढ़ की यादें हुई ताजा
जयपुर में हुई घटना से सनसनी फैल गई है। लेकिन, यह मामला चंड़ीगढ़ भी पहुंच गया है। यहां भी जनवरी, 2019 में कक्षा नौंवी की छात्रा से ही दो युवकों ने चलती कार में गैंगरेप (Chandigarh Gang Rape Case) किया था। इस मामले के आरोपियों को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया था।

Don`t copy text!