Uttar Pradesh Gang Rape: दो नाबालिगों के साथ पांच लोगों ने किया गैंग रेप

Share

कट्टे की नोंक पर वारदात, गैंग रेप का वीडियो भी वायरल, पांचों आरोपी फरार

Uttar Pradesh Gang Rape
सांकेतिक चित्र

बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareli) जिले से हैवानियत की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पांच दरिंदों ने दो ना​बालिग बहनों के साथ गैंग रेप (Minor Girl Gang Rape) किया। वारदात कट्टे की दम पर अंजाम दिया गया था। आरोपियों ने घटना का वीडियो (Gang Rape Video) भी बनाया था। जिसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी दोबारा गैंग रेप करना चाह रहे थे। मामला गैंग रेप का वीडियो वायरल होने पर पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस पांचों आरोपियों को अब त​क तलाश नहीं पाई है।

पुलिस ने बताया कि बहेड़ी इलाके में दो नाबालिग बहनों के साथ पांच युवकों ने गैंग रेप किया है। दोनों पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को 17 नवम्बर को थाने पहुंचकर दी थी। परिजनों ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी और 14 वर्षीय भांजी रात में दवा ​लेने साथ में घर से निकली थी। उसी दौरान गांव में रहने वाले पांच आरोपी वसीम, सावेज खान, अख़लाक़ खान, आरिफ खान और आमिर वहीं दुकान के सामने चाय के ठेले पर बैठे थे। एक ही गांव में होने के कारण दोनों को सब पहले से जानते है। जिसमें से दवा लेने के बाद जब लडकियां घर आने के लिए निकली तो आरोपी वसीम ने दोनों को आवाज ​दी थी। जिसके बाद दोनों उसके पास गई। उसके बाद जब आरोपी वसीम ने दोनों से पूछा कि देर रात में क्या करने आई हो। बेटी ने बोला की पापा की दवा लेने आए थे। जिसके बाद वसीम ने उनसे घर तक छोड़ने के बहाने उनके साथ चल दिया। लेकिन, आरोपी उन्हें घर ले जाने की बजाय गन्ने के खेत ले गए। वहां पर वसीम ने दोनों को तमंचा दिखाकर डराया और बोला की शोर मचाया तो गोली चला दूंगा। उसने अपने बाकी साथियोंं को फोन करके बुलाया। कुछ ही पल में चारों भी खेत में आ गए। पांचों आरोपियों ने बारी—बारी से दोनों लडकियों के साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें:   Noida Gang Rape: कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर छात्रा का गैंगरेप

घटना के वक्त आरोपी बलात्कार का वीड़ियो भी बना रहे थे। वीडियो दिखाकर धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो उसको वायरल कर देंगे। इसके अलावा जब भी हम बुलाए तो उनके पास आ जाना। घटना के दूसरे दिन जब दोनों घर के बाहर खड़ी थी तभी वसीम उनको फिर से आने का इशारा करता है। जाने से मना करने पर आरोपी ने गैंग रेप का वीडियो वायरल कर दिया।

Don`t copy text!