UP News: मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार

Share

UP News: जौनपुर के कोतवाली जनपद के पास हुआ आमना—सामना, हवलदार जख्मी

UP News
पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी रंजी​त सिंह उर्फ राहुल

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश (UP News) के प्रयागराज शहर की ताजा न्यूज कोतवाली जनपद इलाके से मिल रही है। यहां 28 अगस्त की रात पुलिस और तीन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाश शराब तस्करी करते है इस सूचना पर घेराबंदी की गई थी। मुठभेड़ में एक हवलदार जख्मी है। वहीं एक बदमाश को भी पैर में पुलिस की गोली लगी है। जिसे अस्पताल भेजा गया है। वहीं दो बदमाशों को दबोच लिया गया है।

शातिर शराब तस्कर

एएसपी डॉक्टर संजय कुमार (ASP Dr Sanjay Kumar) ने बताया कि मुठभेड़ भंडारी रेलवे स्टेशन के पीछे शाबुद्दीनपुर इलाके में हुई थी। उस वक्त पुलिस पार्टी गश्त पर थी। तभी हुंडई कार से रसूलाबाद अवैश शराब की तस्करी करने वाले लोगों के निकलने की जानकारी मिली थी। कार को रोका तो उसमें से निकलकर बदमाश पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाने लगे। इसमें हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश सिंह (Head Constable Ved Prakash Singh) जख्मी है। पुलिस ने इसके बाद जवाबी कार्रवाई की। जिसमें गोली लगने से रंजीत सिंह उर्फ राहुल पुत्र सुरेन्द्र सिंह उर्फ लुटरी सिंह निवासी पृथ्वीपुर थाना सुरेरी जनपद जौनपुर जख्मी हो गया। रंजीत सिंह उर्फ राहुल (Ranjeet [email protected]) शातिर शराब तस्कर है।

यह दो अन्य बदमाश गिरफ्तार

UP News
मुठभेड़ की जानकारी देते एएसपी डॉक्टर संजय कुमार

एएसपी ने बताया मौके से एक कार भी जब्त ​की है। दो प्लास्टिक गैलन में 50—50 लीटर ओपी और 180 ML की नकली शराब भी बरामद हुई है। पुलिस को एक बोरा जिसके भीतर 165 शीशी मिली है। पुलिस ने रंजीत सिंह उर्फ राहुल के अलावा वाराणसी थाना फुलपुर, कुंवार बाजार निवासी शिव जायसवाल पिता स्वामीनाथ जायसवाल और जौनपुर थाना नेवढ़िया स्थित जयसिंहपुर निवासी सूरज यादव पिता बच्चन यादव को भी गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी की कार्रवाई में प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र (Inspector Sanjeev Kumar Mishra), एसआई विवेक कुमार तिवारी, चंदन कुमार राय समेत करीब एक दर्जन से अधिक जवान और अफसर तैनात किए गए थे।

यह भी पढ़ें:   Drug Smuggler : 6 करोड़ की चरस के साथ चार महिलाएं गिरफ्तार

आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड

UP News
आरोपियों के कब्जे से बरामद हुंडई कार जिसके भीतर नकली शराब बनाने के काम आने वाला ओपी बरामद हुआ

आरोपियों से अवैध शराब के अलावा पाइंट 32 बोर की एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, चार चली हुई गोलियों के खोखे बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आरोपी रंजीत सिंह के खिलाफ सुरेरी थाने में जालसाजी, मारपीट, कोतवाली थाने में हत्या के प्रयास, आर्मस एक्ट समेत अन्य मुकदमे दर्ज है। इसके अलावा शिव जायसवाल (Shiv Jaisawal) के खिलाफ हत्या के प्रयास, जालसाजी के मुकदमे कोतवाली थाने में दर्ज है। वहीं सूरज यादव (Suraj Yadav) भी हत्या के प्रयास और जालसाजी में पहले गिरफ्तार हो चुका है। यह जानकारी प्रयागराज से अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने द क्राइम इंफो से साझा की है।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

UP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!