Bhopal News: पेप्सी कंपनी के सेल्समेन का बैग ले जाने वाले गिरफ्तार

Share

Bhopal News: दो बदमाशों ने कबूली चोरी की पांच वारदातें

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हनुमानगंज थाने से मिल रही है। यहां पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों ने पांच चोरियों की वारदातों को करना कबूला है। जिसमें से एक वारदात पेप्सी कंपनी के सेल्समेन के साथ हुई थी। उसका नकदी से भरा बैग चोर ले गए थे।

सीसीटीवी फुटैज से मिले सुराग

हनुमानगंज थाना पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 25 अगस्त को करीम खां (Karim Khan) ने चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। वह पेप्सी कंपनी में सेल्समैन है। उसका 23 हजार रुपए और दस्तावेजों से भरा बैग चोरी चला गया था। इसी मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटैज में संदेही का हुलिया मिल गया था। जिसके आधार पर युनूस अली पिता युसूफ अली उम्र 45 साल को हिरासत में लिया गया। वह करोद स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता है। वारदात में उसका साथ आशु उर्फ अंडा उर्फ नफीस पिता नजीर उर्फ मोटू उम्र 27 साल ने भी साथ दिया था। दोनों ने पूछताछ में चार अन्य चोरी की वारदातें कबूली। आशु अंडा निशातपुरा थाने का निगरानी गुंडा है।

यह है बदमाशों के रिकॉर्ड

Bhopal News
फाइल फोटो

गिरफ्तार आशु उर्फ अंडा उर्फ नफीस ([email protected]@Nafis) और युनूस अली से नकदी 5200 रुपए, दो मोबाइल, एक वाहन, घड़ियां बरामद हुई है। यह सभी माल हनुमानगंज थाने में दर्ज 261/20, 86/21, 568/21, 662/21 और 825/21 में चोरी होना बताया गया है। युनूस अली (Yunus Ali) के खिलाफ निशातपुरा और हनुमानगंज थाने में मुकदमे दर्ज है। युनूस अली सबसे पहले 2019 में आबकारी एक्ट में गिरफ्तार हुआ था। आशु उर्फ अंडा उर्फ नफीस के खिलाफ निशातपुरा थाने में नौ मुकदमे दर्ज है। यह मारपीट, रंगदारी, छेड़छाड़ के है। इसके अलावा दो चोरी के मामले हनुमानगंज थाने में दर्ज है। आरोपी आशु के खिलाफ 2015 में पहला मारपीट का केस दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: जहरीला पदार्थ खाकर युवती ने की आत्महत्या

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!