Bhopal News: अफसरों के आदेश में दबोचा तो जरुर पर…

Share

Bhopal News: ग्वालियर के युवक से चोरी की बाइक और सोने—चांदी के जेवरात बरामद

Bhopal News
आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस की टीम

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज थाने से मिल रही है। शहर में पिछले कुछ दिनों में एक—एक करके दो दर्जन से अधिक वारदातें हुई थी। जिसके बाद सभी थानों को पुलिस अधिकारियों ने संपत्ति संबंधित मामलों की पड़ताल के आदेश दिए थे। इसी आदेश पर हबीबगंज पुलिस ने एक युवक को दबोचा है। जिसमें कोई ठोस जानकारी पुलिस नहीं दे सकी है।

पहले बाइक चुराई थी

हबीबगंज थाना पुलिस से जारी प्रेस वि​ज्ञप्ति के अनुसार संपत्ति संबंधित मामलों की छानबीन में सुधीर जाटव पिता हरगोविंद जाटव उम्र 27 साल को गिरफ्तार किया गया। वह ग्वालियर (Gwalior) जिले के थाना बजरिया स्थित गोपालपुरा इलाके का रहने वाला है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने थाने में ही दर्ज 152/21 और 586/21 की चोरियों को करना कबूला है। पुलिस ने आरोपी से बरामद संपत्ति की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई है। हालांकि सुधीर जाटव (Sudhir Jatav) के भोपाल में आने या फिर शहर में कही रहने से संबंधित कोई भी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। गिरफ्तारी की कार्रवाई में टीआई बीएस प्रजापति (TI BS Prajapati), हवलदार बिजेन्द्र सिंह, सर्वेश सिंह, धीरेन्द्र सिंह, राजवीर सिंह और महिला आरक्षक अदिति ठाकरे (Aditi Thakre) का योगदान था।

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   उपचुनाव में भाजपा ले आई राम मंदिर, कश्मीर और चीन का मुद्दा
Don`t copy text!