Uttar Pradesh Rape: टीचर ने थानेदार पर लगाए यौन शोषण के आरोप

Share

फेसबुक से हुई थी दोस्ती, एसएसपी से हुई शिकायत, दरोगा ने कहा टीचर उसको कर रही ब्लैकमेल

Uttar Pradesh Crime
सांकेतिक फोटो

आगरा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) शहर में एक टीचर (Teacher) ने पुलिस थानेदार (Sub Inspector) पर यौन शोषण (Rape Case) के आरोप लगाए हैं। थानेदार सदर थाने में तैनात हैं। इस संबंध में एसएसपी आगरा (SSP Agra) से शिकायत की गई है। इधर, थानेदार का आरोप है कि उसकी दोस्ती फेसबुक (Facebook) से हुई थी। टीचर उसको ब्लैकमेल कर रही है।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती जगदीशपुरा थाना (Jagdishpura Police Station) क्षेत्र में रहती है। उसकी दोस्ती तीन साल पहले दरोगा से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच कई मुलाकातें भी हुई। शिक्षिका का आरोप है कि दरोगा ने उसके गर्भवती होने पर उसका अबॉर्शन (Abortion) भी कराया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। दरोगा का आरोप है कि टीचर उसको डेढ़ साल से ब्लैकमेल (Teacher Blackmailing) कर रही है। वह कई किस्तों में उससे रकम ले चुकी है। अब तक वह करीब ढ़ाई लाख रुपए उसे दे चुका है। वह एक बार रुपए नहीं देने पर नींद की गोलियां भी खा चुकी है।

टीचर उसको झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी। दरोगा का यह भी आरोप है कि टीचर एक अन्य युवक पर भी ज्यादती (Agra Rape Case) का मुकदमा दर्ज करा चुकी है। एसएसपी ने जांच के लिए फेसबुक रिकॉर्ड खंगालने के लिए भी कहा है। जांच टीम पीड़ित टीचर और थानेदार के बयान दर्ज करेगी। इसके अलावा भौतिक सबूत भी जुटा रही है। इसके लिए मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग (Mobile Call recording) को खंगाला जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस थानेदार के प्रभाव में आकर कोई मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी। इसलिए आला अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की गई।

यह भी पढ़ें:   UP Crime: पहले पत्नी बनाने को नहीं था राजी, फिर आपत्तिजनक वीडियो बना गांव में बांटे
Don`t copy text!