MP Honey Trap Case : पूर्व मंत्री Laxmikant Sharma का वीडियो-ऑडियो वायरल- ‘RSS वालों को महिलाएं नहीं मिलती तो लड़कों से बना लेते है संबंध’

Share

पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर भी किए सनसनीखेज खुलासे

लक्ष्मीकांत शर्मा, फाइल फोटो

भोपाल। शिवराज सरकार में रुतबेदार मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा (Laxmikant Sharma) का वीडियो (Video) और ऑडियो (Audio) वायरल हो गया है। जिसके बाद साबित हो गया है कि लक्ष्मीकांत शर्मा भी हनीट्रैप (MP Honey Trap Case) के शिकार हुए है। हनीट्रैप केस की आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन (Shweta Jain) से लक्ष्मीकांत शर्मा की नजदीकियां थी। वीडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा, श्वेता के साथ शराब पीते नजर आ रहे है। इस दौरान लक्ष्मीकांत ने सनसनीखेज खुलासे किए है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS)  और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chohan) के बारे में लक्ष्मीकांत ने चौकाने वाले खुलासे किए है। शराब के नशे में पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का नाम भी लिया। उनके बारे में भी कई राज उजागर करते हुए डंपर कांड (Dumper Kand) को भी याद किया। इस दौरान लक्ष्मीकांत ने शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) और उनके परिवार को भी लपेटे में ले लिया।

शिवराज के बारे में लक्ष्मीकांत के विचार !

शिवराज बदमाश है..उसके साले, भाई, अफसर सब के सब…पत्नी भयंकर करप्ट है…एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं..मैं चाहता तो इस आदमी की सरकार एक दिन में गिरा देता..मैंने पूरा जहर पी लिया किसी आदमी को कष्ट नहीं होने दिया..न सुरेश सोनी जी को न उमा भारती जी को..पहले ये (शिवराज सिंह) अपने आपकों पीएम का दावेदार मानने लगा था..मोदी ने इसको बना दिया मूर्ख..चुनाव प्रचार सामग्री में मोदी की फोटो देख भड़क गए थे भाईसाहब (शिवराज सिंह)..बहुत गंदा काम किया उसने..डंपर कांड हुआ तो मैं ही लेकर गया था उसे पंडितों के पास..अनुष्ठान भी कराए थे..

यह भी पढ़ें:   ADJ Murder Case : आटे में मिलाया था कोबरा का जहर, महिला मित्र ने रची थी साजिश

RSS के लोगों के बारे में लक्ष्मीकांत के विचार !

लक्ष्मीकांत ने कहा कि- राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है..ये (शिवराज सिंह चौहान) बहुत बड़े मतलबी है। राजनीति को तो वेश्या के रूप में माना जाता है..जब तक संबंध है तब तक है…राजनीति में सभी भ्रष्ट है..आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलती तो लड़कों से संबंध बना लेते है..

वायरल हुए वीडियो में श्वेता जैन के साथ लक्ष्मीकांत शर्मा

श्वेता से पहले न मिल पाने का दर्द

श्वेता के साथ गलबहिया करते हुए लक्ष्मीकांत शर्मा का दर्द निकल आया। वीडियो में कहते सुनाई दे रहे है कि..पहले दोस्ती हो जाती तो न जाने कितने एसी वाले मकान खड़े कर लेते..खैर जो संकट के समय हमारे साथ है वहीं भगवान के समान है..अगर मोदी, अंबानी से कहा कि 1 लाख करोड़ चाहिए तो वो दे देगा..उद्योगपति ही चला रहे है सब…

(विशेष नोट- उपरोक्त खबर इंदौर से प्रकाशित सांझ लोकस्वामी अखबार से ली गई है। संबंधित वीडियो और ऑडियो भी सांझ लोकस्वामी के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल पर ही जारी किया गया है)

अपील- स्वतंत्र और निर्भीक पत्रकारिता को आगे बढ़ाने के लिए हमें सहयोग करें। ताकि विज्ञापन जनित दवाबों से मुक्त रहकर www.thecrimeinfo.com आप तक तथ्यपरक और मूल्य आधारित सूचनाएं पहुंचाता रहे। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें नई जानकारी जुटाने, शोध आधारित खबरें करने में मदद करेगा। आप हमें ऑनलाइन सहयोग प्रदान कर सकते है। साथ ही द क्राइम इन्फो के व्हाट्स एप ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना मोबाइल नंबर, नाम एवं लोकेशन के साथ 9425005378 पर मैसेज करें। आप हमारे फेसबुक पेज The Crime Info को लाइक करें एवं यू ट्यूब चैनल The Crime Info को सब्सक्राइब करें।

यह भी पढ़ें:   पीएम मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाएगी युवा कांग्रेस

Dena Bank
Account Holder – Keshav Raj Pande
Account Number – 114210024458
IFSC Code – BKDN0811142

Phone Pe या Bhim App नंबर- 9425005378

Don`t copy text!