यूपी में पलटी रोडवेज की बस, मध्यप्रदेश के मजदूर घायल

बस में सवार थे 50 मजदूर, डिवाइडर से टकराकर पलटी

हमीरपुर में पलटी बस

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में रोडवेज की एक बस पलट जाने से 11 मजदूर (Migrant Worker) घायल हो गए। बस में 50 मजदूर सफर कर रहे थे। हादसा कालपी रोड पर हुआ, डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई। ड्राइवर की झपकी लग जाने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूरों को बाहर निकाला गया। नोएडा के सेक्टर-2 से प्रवासी मजदूरों को लेकर महोबा जा रही

हमीरपुर जिले के कालपी रोड में सोमवार को प्रवासी मजदूरों से भरी एक सरकारी बस के डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से उस पर सवार 11 मजदूर घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) श्लोक कुमार ने बताया कि रविवार को नोएडा के सेक्टर-2 से प्रवासी मजदूरों को लेकर महोबा जा रही कौशांबी डिपो की बस सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे यहां कालपी रोड में सिटी फॉरेस्ट के निकट डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में बस सवार महोबा के नौ और मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के दो प्रवासी मजदूर घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए जिले के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुमार ने बताया कि सुरक्षित बचे 20 मजदूरों को दूसरी सरकारी बस से उनके गंतव्य तक भेज दिया गया है।

बस के चालक रविन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह रविवार दोपहर नोएडा के सेक्टर-2 से 50 प्रवासी मजदूर लेकर चला था, जालौन में 19 मजदूरों को उतारने के बाद यहां उसे झपकी आ गयी, जिससे यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें:   Haryana Rape: 12 साल की बच्ची से 24 साल के व्यक्ति ने किया बलात्कार

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!