Bhopal Crime: दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

दामाद—बेटी के झगड़े में बीच बचाव करने पहुंची महिला की धक्का लगने से गिरने के बाद मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बीते चौबीस घंटों के दौरान दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death Case) हो गई। यह घटनाएं मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां एक घटना में दामाद—बेटी के झगड़े में बीच बचाव करने गई महिला की धक्का लगने से मौत हुई हैं। वहीं एक अन्य महिला की लाश फंदे पर परिजनों को लटकी (Bhopal Suicide Case) मिली थी। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

हनुमानगंज थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि सदभावना स्कूल के पास कबाड़खाना इलाके में शमीना पत्नी शफीक मोहम्मद उम्र 37 साल की मौत हुई है। परिजन उसको रविवार रात नौ बजे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि शमीना (Shamina Death Case) का दामाद तौफीक घर आया था। उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। यह विवाद बहुत ज्यादा हुआ तो शमीना बीच बचाव करने पहुंच गई। इस दौरान उसको धक्का लगा जिसके बाद वह अचेत हो गई थी। पुलिस ने बताया शार्ट पीएम रिपोर्ट हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस को विस्तृत रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

इधर, कोलार थाना क्षेत्र स्थित अमरावती (Amravati Suicide Case) पत्नी हीरालाल उम्र 55 साल निवासी कजलीखेड़ा की रविवार शाम 7 बजे मौत हो गई। उसको परिजन फंदे से उतारकर जेके अस्पताल पहुंचे थे। महिला के दो लड़के बाहर रहते हैं। जबकि तीसरे बेटे के साथ वह रहती है। पति का निधन बहुत पहले हो चुका है। पुलिस को फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने कहा कि परिजनों के बयान के बाद मौत की वजह पता लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: ट्रक ने बाप—बेटे को कुचला

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!