Bhopal Attempt To Murder: जमीन विवाद पर कुल्हाड़ी—डंडों से हमला

हमले में तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी, पांच लोगों के खिलाफ बलवा समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज

Bhopal Attempt To Murder
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) जमीन विवाद पर हथियारों से लैस आरोपियों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपियों ने खेत की खड़ी फसल में भी आग लगा दी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात स्थित गुनगा थाना क्षेत्र की है। हमले में तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी (Bhopal Attempt To Murder Case) है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा, आगजनी का प्रकरण दर्ज किया है। हमलावर घटना के बाद से फरार चल रहे हैं।

गुनगा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 16 मई की शाम 6 बजे की है। जिसकी रिपोर्ट रविवार शाम को दर्ज की गई। घटना की सूचना पुलिस को ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital) से मिली थी। यहां हमले में जख्मी घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने राजेश सिंह पाल (Rajesh Singh Pal) पिता बादाम उम्र 30 साल की शिकायत पर आरोपी हरी सिंह पाल, गुलाब सिंह, गौरीशंकर, शिवराज, अरविंद पाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। हमले की यह घटना ग्राम सुकलिया की है। हमले में विवेक पाल, थान सिंह और राजेन्द्र को गंभीर चोट आई है। घायलों में एक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था। उसका सिर बुरी तरह से फूट गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम ने दबिश दी थी। हालांकि वह फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   ओंकारेश्वर सागर परियोजना की नहरों के निर्माण कार्य में ठेकेदार-इंजीनियर की मिलीभगत से करोड़ों का घोटाला

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!