युवक और शादीशुदा महिला के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग, ऐसे खत्म हुई कहानी

Share

शादी करना चाहते थे, समाज को नहीं था मंजूर

Lovers Commit Suicide
सांकेतिक चित्र

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुध्द नगर जिले में एक युवक और शादीशुदा युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन समाज को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। लिहाजा प्रेमी जोड़ा परेशान था। दोनों के परिवार वालों ने उन पर दबाव बनाना शुरु कर दिया था। अब दोनों की फंदे से लटकी लाश बरामद की गई है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव का है। जहां रहने वाली एक महिला तथा उसके प्रेमी ने एक साथ पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शादी करना चाहते थे

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले अनुज (32 वर्ष) का वहीं पर रहने वाली कविता नामक एक विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस बात से परेशान महिला और उसके प्रेमी ने बुधवार की देर रात को एक साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। चंदर ने बताया कि महिला अपने पुरुष मित्र अनुज के घर पहुंची। वहीं पर दोनों ने खुदकुशी की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि दोनों ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है, कि वे समाज की बाधाओं से परेशान हैं, इस वजह से मौत को गले लगा रहे हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Live- In Relationship: कांग्रेस नेता ने करीबी बनाने का झांसा देकर बनाए अवैध संबंध, दोनों के रिश्ते सोशल मीडिया में वायरल

यह भी पढ़ेंः घायलों के लिए फरिश्ते बने कांग्रेस नेता, सड़क पर तड़प रहे थे

Don`t copy text!