Blind Murder Mystery : प्रॉपर्टी डीलर का चार दिन बाद कार के भीतर मिला शव

Share

परिजनों ने रंजिश के चलते हत्या की जताई आशंका, पुलिस का तर्क सड़क हादसे में मौत

 

Hariyana Road Accident
सांकेतिक चित्र

रोहतक। हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) जिले में हाइवे के नजदीक कार के भीतर प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) की लाश (Suspicious Death) मिली है। पुलिस ने दुर्घटना में मृत्यु की संभावना जताई है। जबकि परिजनों का दावा है कि उसकी रंजिश के चलते हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस और परिवार के पास कोई भौतिक सबूत अपने दावों को बताने के लिए नहीं हैं।
पुलिस ने बताया कि रोहतक (Rohtak Crime) शहर में गुरुवार को नेशनल हाइवे पर करीब 15 फीट गहरी खाई में झाड़ियों के बीच क्षतिग्रस्त हालत में एक कार पड़ी हुई मिली। पुलिस की टीम ने कार की छानबीन की तो भीतर शव मिला। जिसकी शिनाख्त झज्जर (Jhajjar)  जिले के गांव भापड़ौदा में रहने वाले अजय 42 साल पुत्र सतबीर के रूप में हुई। मृतक संपला बायपास पर ओम एसोसिएट (Om Associate) नाम से प्रॉपर्टी का काम करता है।

परिजनों का दावा है कि चार दिन पहले 24 नवंबर की रात करीब सवा नौ बजे अजय अपनी पोलो कार से निकला था। मां से घर आने से पहले उसकी बातचीत भी हुई थी। देर रात तक जब वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसको फोन लगाया था। अजय के भाई ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके पहले परिजनों ने अजय की हत्या की आशंका जताते हुए कुछ संदेहियों के नाम पुलिस को बताए थे। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। सबने यही बताया कि दुकान बंद करने के बाद वह कार से घर निकल गए थे। पुलिस ने घटना (Property Dealer Suspected Death) का मुआयना किया तो परिजनों को बताया कि अजय कार पर काबू नही कर पाया जिससे कार ब्रिज तोडती हुई गहरी खाई में जा गिरी थी।

यह भी पढ़ें:   Social Structure: कुत्ते के लिए पंचायत की मदद से पुलिस ने लगाई अदालत
Don`t copy text!