घायलों के लिए फरिश्ते बन गए जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी

Share

सड़क पर तड़प रहे थे 4 युवक, गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

घायलों को देखते जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में 4 लोग सड़क हादसे के शिकार हो गए। दो बाइक के बीच हुई टक्कर में चार युवक घायल हो गए। हादसा रायसेन बायपास रोड पर हुआ। घायल सड़क पर तड़प रहे थे। इसी दौरान वहां से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी का काफिला गुजरा। जैसे ही नेताओ की नजर घायलों पर पड़ी गाडियां रोक दी गई। जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी गाड़ी से उतरे और घायलों का हाल जाना।

खून रोकने के लिए गमछा बांध दिया

नेताओं ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने कि कोशिश की। जो हाथ में था उससे मदद कि। एक घायल के सिर से बह रहे खून को रोकने के लिए जीतू पटवारी ने अपना गमछा उसके सिर में बांध दिया। जिसके बाद पीएसओ और अन्य लोगों ने घायलों को कुणाल चौधरी की स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाया और बिना समय गंवाए सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

विधायक कुणाल चौधरी ने तत्काल घटना की जानकारी एम्बुलेंस सेवा 108 और पुलिस को दे दी थी। लिहाजा पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों नेता उपचुनाव में सभा को सम्बोधित करने सांची जा रहे थे। लेकिन रास्ते में हुई घटना में घायल हुए लोगों की मदद करना उन्होंने ज्यादा जरूरी समझा। संवेदनशीलता का परिचय दिया। जानकारी के मुताबिक समय पर इलाज मिलने कि वजह से सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें:   Ujjain Double Murder: बेटी को सताने पर उसके पिता ने पति और समधी को मारा
Don`t copy text!