Live- In Relationship: कांग्रेस नेता ने करीबी बनाने का झांसा देकर बनाए अवैध संबंध, दोनों के रिश्ते सोशल मीडिया में वायरल

Share

लिव इन रिलेशन में चार साल से रखे हुए था नेता, दूसरी युवती से संबंधों का पता चलने पर उजागर हुआ शारीरिक रिश्ता, थाने पहुंचा पूरा मामला

Honey Trap
सांकेतिक चित्र

मेरठ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) शहर के कांग्रेस नेता (Congress Leader)  सोशल ​मीड़िया में चर्चित हो गए है। उनका एक लड़की के सामने गिड़गिड़ाता हुआ बातचीत का ऑडियो वायरल (Viral Audio) हुआ है। बातचीत करती हुई लड़की कॉलेज की एक छात्रा बताई जा रही है। जिसके साथ कांग्रेस नेता के चार साल से कथित लिव इन रिलेशन (Live-In Relationship) बताए जा रहे हैं। आरोप है कि कांग्रेस नेता ने यह संबंध (Sex Relation) शादी का झांसा देकर बनाए थे। लेकिन, छात्रा को नेता के दूसरी युवती से शारीरिक रिश्तों का पता चला तो मामला उजागर हो गया।
जानकारी के अनुसार मामला मेरठ (Meerut Crime) के शास्त्री नगर इलाके का है। इस संबंध में पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस नेता पर अवैध संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। छात्रा का आरोप है कि उसकी चार साल पहले कांग्रेस नेता से दोस्ती हुई थी। वह कांग्रेस नेता कई कार्यक्रमों में छात्रा को अपने साथ ले जाता था। वह उसको कांग्रेस का सक्रिय कार्यकर्ता बताकर लोगों से मुलाकात कराता था। दोनों के बीच दोस्ती इतनी मधुर हो गई कि वे लिव इन रिलेशनशिप (Live-In Relationship) में रहने लगे। फिर अचानक नेता और छात्रा के बीच बात—बात पर अनबन होने लगी। इस बात से छात्रा परेशान रहती थी। उसको यह यकीन था कि कांग्रेसी नेता (Congress Leader) के आचरण का बदलाव बिना वजह नहीं है। इस कारण उसने नेता की हर गतिविधियों पर निगरानी रखना शुरू कर दिया। इसमे छात्रा को कामयाबी तब मिली जब नेता की फोन कॉल की जानकारी उसके हाथ लग गई। उसने चोरी छुपे फोन कॉल डिटेल जुलाई, 2019 की निकलवाई थी। जिसमें पता चला कि वह छात्रा के मोबाइल नंबर के अलावा एक अन्य नंबर पर दिनभर बात करता था। छात्रा ने नेता से पूछताछ की तो उसका जवाब संतोषजनक उसको नहीं मिला। इस कारण छात्रा ने उस नंबर पर खुद फोन लगा लिया। वह नंबर युवती का था जिसकी सारी जानकारी उसको मिल गई।
यह पता चलने के बाद छात्रा ने कांग्रेसी नेता पर दवाब बनाना शुरू किया। उसने नेता से दूसरी युवती से संबंधों पर आपत्ति जताई। छात्रा ने कहा कि वह उससे शादी करे। लेकिन नेता ने इसके लिए मना कर दिया। फिर छात्रा ने लिव इन रिलेशन की शिकायत महिला आयोग (Woman Commission) और सबके सामने उजागर करने की धमकी दी। इस बात से वह डर गया। दहशत में उसने छात्रा को फोन किया। करीब 15 मिनिट तक दोनों के बीच बातचीत हुई। जिसमें वह छात्रा के हाथ—पैर जोड़ते हुए वायरल ऑडियो में सुनाई दे रहा है। वह बातचीत के दौरान शादी करने के लिए भी राजी है। यही बातचीत का ऑडियो छात्रा ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। इस ऑडियो के बाद पुलिस ने छात्रा से संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें:   नवरात्रि में चिकन बनाने को कहा तो पत्नी ने खाया जहर, पति ने भी जहर खाकर दी जान
Don`t copy text!