Lucknow : हिंदू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या, मिठाई लेकर मिलने आए थे हत्यारें

Share

आरोपियों ने कमलेश तिवारी के साथ बिताया आधा घंटा, फिर नौकर को बाहर भेज वारदात को दिया अंजाम

कमलेश तिवारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की दिनदहाडे हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने तिवारी की बड़ी बेरहमी से हत्या की  (Brutal Murder), उन पर पहले चाकू से वार किये और गोली भी मारी । गंभीर रूप से जख्मी तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार हमलावर नाका थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग में तिवारी के आवास पर बने कार्यालय में गये और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये।इस बीच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह (DGP OP Singh)  ने बताया कि हत्यारे करीब 30 मिनट से अधिक समय तिवारी के साथ रहे । ऐसा लगता है कि किसी परिचित ने इसे अंजाम दिया है । सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग हासिल हुए हैं और पुलिस मामले का जल्द ही खुलासा करेगी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि हत्यारों की धरपकड के लिए पुलिस की दस टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि आपसी रंजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया प गया है । मौके पर एक असलहा बरामद हुआ है ।इस बीच तिवारी की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया । एहतियातनह क्षेत्र की दुकानें बंद करा दी गयीं हैं ।

यह भी पढ़ें:   19 साल की युवती से दो घंटे में तीन बार हुआ बलात्कार

डीजीपी ने बताया कि कमलेश तिवारी पहले हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के नेता थे। वहां से इस्तीफा देकर उन्होंने हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था। हत्यारों ने कमलेश तिवारी के साथ करीब 30 मिनट का वक्त गुजारा। वो मिठाई लेकर कमलेश तिवारी से उनके कार्यालय में मिलने पहुंचे थे। कुछ देर बाद हत्यारों ने कमलेश के नौकर को बाहर भेज दिया और वारदात को अंजाम दिया। मामले में एसटीएफ का गठन किया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Don`t copy text!