पत्थर से सिर कुचलकर किशोरी की हत्या

Share

हत्या से पहले बलात्कार होने का परिजनों को शक, शव पीएम के लिए भेजा

Uttar Pradesh Minor Killing
सांकेतिक चित्र

भदौही। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) सरकार महिला सुरक्षा को लेकर घिरती जा रही है। हाथरस, बरेली के बाद अब भदौही से दिल दहला देने वाली घटना (Bhadohi Minor Girl Killing) सामने आ रही है। घटना भदौही जिले की है जिसमें एक नाबालिग की बेरहमी से हत्या की गई है। परिजनों को शक है कि वारदात से पहले उसके साथ बलात्कार (UP Rape Case) किया गया है। आरोपी परिचित है इसके लिए उसने पहचान मिटाने के लिए पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है।

शौच के लिए खेत गई थी

लड़की गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकराजाराम तिवारीपुर गांव की रहने वाली थी। गुरुवार शाम को किशोरी शौच के लिए खेत गई थी। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने उसकी तलाश शुरु कर दी। थोडी देर बाद घर के पास ही खेत में किशोरी का शव मिला। किशोरी का सिर पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ था। परिजनों ने शक जताया है कि किशोरी की हत्या से पहले दरिंदगी की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इन आरोपों की पुष्टि हो जाएगी।

परिवार पर निगरानी

उत्तर प्रदेश बलात्कार के मामले में कई दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है। हाथरस का बवाल अभी थमा नहीं है। इस बीच भदौही की घटना ने फिर हिलाकर रख दिया है। इसलिए पुलिस पीड़ित परिवार पर विशेष निगरानी रख रही है। वह परिवार से मेल मुलाकात करने वाले लोगों की जानकारी जुटा रही है। ऐसा पीड़िता के परिजनों ने लगाए हैं। इसलिए परिजनों को और अधिक शक गहरा रहा है। पीड़ित परिवार दलित है और उसको लगता है कि वारदात दबंगों ने अंजाम दी है।

यह भी पढ़ें:   UP Rape: शादीशुदा व्यक्ति ने छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर लूटी अस्मत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!