यूपी के बाद अब बिहार में छात्रा से हैवानियत

Share

गैंगरेप के बाद हत्या का प्रयास, लोगों में आक्रोश किया चक्काजाम

Bihar Gang Rape
सांकेतिक फोटो

पटना। यूपी के बाद अब बिहार (Bihar Gang Rape) के चेनपुर क्षेत्र की एक छाञा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार शाम की है। उस वक्त छात्रा घास काटने गई थी। छात्रा से रेप करने के बाद आरोपियों ने घटना स्थल पर ही छात्रा को मिट्टी में मुंह दबाकर मारने की कोशिश (Gang Rape Victim Attack Case) की थी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम भी किया।

गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

बिहार के चेनपुर थाना क्षेञ की एक छात्रा दरिंदगी का शिकार हुई है। मध्य प्रदेश (MP Gang Rape), उत्तर प्रदेश के बाद बिहार में हुए इस घटना ने वहां लोगों को आक्रोश में ला दिया। बिहार में चुनावी सीजन भी है। इसलिए विपक्ष को बोलने का मौका मिल गया। घटना से गुस्साए गॉव वालों ने चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने ग्रामीणों को बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद भीड़ का गुस्सा शांत हुआ।

आरोपियों को ग्रामीणों ने सिखाया सबक

गांव वालों से बात करने पर पता चला कि अपराधियों ने छात्रा के हाथ—पैर बांधकर उसे नशीली दवा पिलाई। उसके बेहोश होने के बाद आरोपियों ने बलात्कार किया। फिर उसी घटना स्थल पर मिट्टी में मुंह दबाकर छात्रा को मारने का प्रयास किया। जब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करके ले जा रही थी। तभी गुस्से में खड़े गांव वालों ने आरोपियों की पुलिस के वाहन से बाहर निकालकर पिटाई कर दी। पुलिस ने जनता को शान्त कराया और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात की है।

यह भी पढ़ें:   Muzaffarpur : आरजेडी के दो नेताओं पर अंधाधुंध फायरिंग कर भागे बदमाश, हालत गंभीर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!