Death In Hotel: कमरे में मिली महिला की लाश, साथ आया युवक गायब

Share

पुलिस ने गला घोंटकर हत्या की जताई आशंका, होटल में दी थी गलत जानकारी

Uttar Pradesh Murder Case

वाराणसी। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) की एक होटल (Hotal) के कमरे में पुलिस को युवती की लाश ( Uttar Pradesh Brutal Murder) मिली है। पुलिस ने हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया है। इस मामले में पुलिस को एक व्यक्ति की तलाश है। महिला की गला दबाकर हत्या (Varanasi Brutal Murder) की गई है।
जानकारी के अनुसार घटना (Uttar Pradesh Murder) उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर (Varanasi Murder) की है। यहां की एक होटल में महिला की लाश मिली है। जिसके मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम (Suspected Death के लिए भेज दिया है। वहीं होटल के प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि यह महिला अपने एक साथी के साथ मंगलवार रात होटल में दाखिल हुई थी। उन्होंने खुद को पति—पत्नी बताया था। जिसके बाद होटल की सारी फोर्मेलिटी पूरी करने के बाद उनको कमरा नम्बर 103 में छोड़ दिया था। आज सुबह जब होटल का स्टाफ कमरे की सफाई के लिए पहुँचा था। कमरा बाहर से बंद था। जिसकी जानकारी उसने उसने अपने स्टाफ को दी थी। जिसके बाद होटल के काउंटर पर उनके बाहर जाने की कोई जानकारी नहीं थी। मेरा एक स्टाफ जब अपने दो और साथियों के साथ होटल का कमरा खोला तो वहां पर महिला की लाश (Hotal Murder Case) दिखी।

पुलिस ने महिला की हत्या गला घोंटकर होने की आशंका जताई है। पुलिस को कमरे की तलाशी में एक लेटर भी बरामद हुआ है। जिसका खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। पुलिस होटल के कमरे के कैमरे खंगाल रही है। पुलिस महिला के साथ ठहरने वाले व्यक्ति की तलाश में जुट गई है। अभी महिला की भी पहचान नहीं हो सकी है। इसके लिए आस-पास के थानों से मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें:   UP Crime : 5 दिन तक बंधक बनाकर नवविवाहिता से दुष्कर्म
Don`t copy text!