UP Road Mishap: गैस कटर से एसयूवी को काटकर निकाली गईं क्षत-विक्षत लाशें

Share

UP Road Mishap: हादसों का दिन, सड़क दुर्घटनाओं में 18 की मौत

UP Road Mishap
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP Road Accident) के लिए बुधवार की सुबह अच्छी नहीं रही। चौबीस घंटों के दौरान 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इन हादसों (UP Road Mishap) में एक दिल दहला देने वाली घटना कौशम्बी जिले से सामने आई है। यहां एसयूवी में बुरी तरह से शव फंसे हुए थे। जिन्हें निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल पुलिस को करना पड़ा। इधर, तेलंगाना (Telangana Road Accident) में हुए हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। इस संख्या को मिलाकर मरने वालों का आंकड़ा 24 पर पहुंचा है।

कोशाम्बी में बालू से लदा ट्रक एसयूवी पर पलटा

उत्तर प्रदेश  के कौशम्बी जिले में बुधवार सुबह बालू से लदा ट्रक सड़क किनारे खड़ी एसयूवी में पलट गया। हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एसयूवी में फंसी लाशों को निकालने के लिए पुलिस ने गैस कटर का इस्तेमाल किया। दो लड़कियों ने गाड़ी की खिड़की से बाहर निकलकर जान बचाई। घटना कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित देवीगंज से शादी के कार्यक्रम से लौटते हुए शहजादपुर की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी के सीएम ने अफसरों को चेताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए स्थानीय अधिकारियों के परिवार की हरसंभव मदद के आदेश दिए हैं। वहीं श्रावस्ती में दो गाड़ियों की भिड़ंत में दो महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई है। लखनऊ आगरा-एक्स्प्रेसवे में कार की अज्ञात वाहन से भिड़ंत हो गई है। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और दो व्यक्ति जख्मी हैं। घटना उन्नाव जिले के गुलुआपुर गांव के नजदीक की है। कार सवार गोरखपुर से गुड़गांव जा रहे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, जालौन में मंगलवार को दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। घटना जिले के कुठौंद क्षेत्र की है। इसके अलावा चित्रकूट में मंगलवार को ही एक अन्य हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:   UP Crime : नवविवाहित जोड़ों की संदिग्ध मौत

तेलंगाना में कार-ट्रक के बीच भिड़ंत

तेलंगाना के रंगा-रेड्डी जिले के चेवेल्ला क्षेत्र में कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। ट्रक में बोरवेल पाइप लदी हुई थी। हादसे में एक बच्ची समेत छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बुधवार सुबह हुई थी। कार में कुल 11 लोग सवार थे। कार में सवार लोग कर्नाटक के गुरमतकल की ओर जा रहे थे। हादसे का कारण तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना बताया जा रहा है।

Don`t copy text!