शादी से लौटते वक्त खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 4 की मौत

Share

एक ही परिवार के 4 लोग हुए हादसे के शिकार

Kondagaon Accident
हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती पुलिस

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में बड़ा सड़क हादसा हो गया। मंगलवार रात तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के थे। मरने वालों में पति-पत्नी और बच्चें शामिल है। हादसा जिले में नेशनल हाईवे 30 पर जोबा गांव के पास हुआ। रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी।

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ शिक्षक परिवार बीजापुर जिले का रहने वाला था। परिवार के सदस्य एक शादी समारोह में शामिल होने कोंडागांव के लांजोड़ा गांव गए थे। वहां से लौटते वक्त एक्सीडेंट हुआ। इस टक्कर में कार में सवार लगभग 55 वर्षीय पिंटू कावड़े, उनकी पत्नी प्रभा कावड़े, बड़ा बेटा व कार चालक लोकेश कावड़े व छोटा बेटा राहुल कावड़े की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार प्रदीप नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे कोंडागांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों के शव गाड़ी से बाहर निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पिंटू कावड़े के शव को निकालने में 3 घंटे का वक्त लग गया। जेसीबी की मदद से शव निकालने पड़े।

यह भी पढ़ेंः शहडोल जिला अस्पताल में 8 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh police : गर्मी बीत जाने के बाद अफसरों को याद आई मैदानी पुलिस कर्मचारियों की समस्या
Don`t copy text!